NDTV Khabar

कपिल शर्मा फिल्म में बिजी, छोटे पर्दे पर दिखेंगे कम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा फिल्म में बिजी, छोटे पर्दे पर दिखेंगे कम

फाइल फोटो

मुंबई: कॉमेडी नाइट्स से शोहरत के नए मुकाम छूने वाले कपिल शर्मा अब छोटे पर्दे पर कम दिखाई देंगे। जी हां, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल अब हफ्ते में दो दिन कि बजाए सिर्फ एक ही दिन टेलीकॉस्ट होगा। यह खबर फैन्स को शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीति सीमोस ने ट्विटर के ज़रिये दी।

कपिल का शो अब दर्शकों को सिर्फ रविवार रात ही गुदगुदाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि छोटे पर्दे के बाद कपिल अब बड़े पर्दे पर अपनी धाक जमाना चाहते हैं। इन दिनों वह अपने शो के साथ-साथ अब्बास मस्तान की फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' के साथ भी व्यस्त हैं। नतीजन शो को शनिवार और रविवार के टेलीकास्ट के लिए शूट नहीं कर पा रहे।

गौरतलब है कि अब्बास मस्तान से पहले कपिल यशराज बैनर की फिल्म 'बैंक चोर' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाले थे, लेकिन उन दिनों किन्हीं कारणों की वजह से डील बैठ न पाई और कपिल को 'बैंक चोर' को अलविदा कहना पड़ा, लेकिन अब क्योंकि कपिल का बड़े पर्दे का सपना पूरा होने जा रहा है, इस वजह से क्या उन्हें छोटा पर्दा अपने कद के हिसाब से और छोटा लगने लगा है?

फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' में कपिल न सिर्फ एक्टिंग बल्कि एक गाने को प्लेबैक भी करेंगे। इससे वह अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना जैसे सिंगर एक्टर्स की लीग में शामिल हो जाएंगे। अपनी गायकी का हुनर वैसे भी वह कई बार शो में दिखा चुके हैं। इस फिल्म में कपिल एक बिज़नेस टायकून के अवतार में दिखेंगे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement