NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर के बिना दर्शकों को 10 मिनट भी हंसा नहीं पाए कपिल शर्मा, फिर कैंसल हुई शूटिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर के बिना दर्शकों को 10 मिनट भी हंसा नहीं पाए कपिल शर्मा, फिर कैंसल हुई शूटिंग

चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा को दूसरी बार कैंसल करनी पड़ी अपने शो की शूटिंग
  2. शुक्रवार रात अपनी नई टीम के साथ शूट कर रहे थे कपिल
  3. इंडियन आइडन में मशहूर गुलाटी के रूप में दिखेंगे सुनील ग्रोवर
नई दिल्ली: अपने साथी सुनील ग्रोवर से बदसलूकी के बाद कपिल शर्मा के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. इस लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट कर दिया है, सुनील ने पुष्टि कर दी है कि वह शो में वापस नहीं जाएंगे. वह दर्शकों में द कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, वह शो में नए कलाकार लेकर आए, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वह डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी, नानी और चंदू चायवाले के बिना दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि अब बॉलीवुड के सितारे भी शो पर आने से इनकार करने लगे हैं, पिछले सप्ताह कलाकारों के नहीं आने की वजह से शो की शूटिंग कैंसल कर दी गई थी.

अब खबर आ रही है कि शो की शूटिंग एक बार फिर कैंसल कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मार्च की रात कपिल शर्मा ने कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए सदस्यों के साथ शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन नई टीम के साथ तालमेल में कमी और खराब कॉमिक टाइमिंग के चलते दस मिनट तक कोशिश करने के बाद भी वह दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो सके और उन्हें शूटिंग रद्द करनी पड़ी.

टिप्पणियां
दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर सोनी के ही इंडियन आइडल में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे, उन्होंने इस एपिसोड की शूटिंग भी शुरू कर दी है. कपिल शर्मा को शो में नए कॉमेडियंस की एंट्री से भी खास फायदा नहीं मिल रहा है. पिछले सप्ताह प्रसारित किए गए दोनों एपिसोड दर्शकों को पसंद नहीं आए. यू-ट्यूब पर इन एपिसोड्स की व्यूवरशिप में काफी गिरावट देखी गई वहीं बड़ी संख्या में दर्शकों ने इन एपिसोडों को नापसंद भी किया.

यह है पूरा मामला, करीब 15 दिन पहले कपिल और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में लाइव शो करने के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट से भारत वापस लौट रही थी. फ्लाइट में कपिल ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी. टीम के सदस्यों ने कपिल से पहले खाना शुरू कर दिया जिससे कपिल को गुस्सा आ गया और वह टीम के सदस्यों के साथ बदसलूकी करने लगे. जब सुनील ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो कपिल ने उन पर अपना जूता फेंक दिया और उन्हें काफी बुरा भला भी कहा था. मीडिया में खबर आने के बाद कपिल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए पूरी घटना को अपना घरेलु मामला बताया, उन्हें ट्विटर पर सुनील से माफी भी मांगी पर सुनील ने जवाब में उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement