NDTV Khabar

फिर शूटिंग पर नहीं आए कपिल शर्मा, खाली हाथ लौटी 'बादशाहो' की टीम

फिल्म 'बादशाहो' के सितारे अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज काफी देर तक कपिल शर्मा का इंतजार करते रहे. जब कपिल नहीं आए तो सभी स्टार्स को खाली हाथ लौटना पड़ा.

902 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिर शूटिंग पर नहीं आए कपिल शर्मा, खाली हाथ लौटी 'बादशाहो' की टीम

अजय देवगन और कपिल शर्मा.

खास बातें

  1. बिना शूटिंग किए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से लौटी टीम 'बादशाहो'
  2. तबीयत बिगड़ने की वजह से सेट पर नहीं आ सके कपिल शर्मा
  3. शाहरुख खान से अनिल कपूर तक, बिना शूटिंग किए लौटे कई सितारे
मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा की परेशानियां हैं कि खत्म होना का नाम ही नहीं ले रही हैं. एक तरफ उनकी तबीयत ठीक होने का नाम ही नहीं ले रही जबकि दूसरी ओर बार-बार वे न चाहते हुए भी बॉलीवुड स्टार्स को नाराज कर देते हैं! कपिल के सेट से खबरें आ रही हैं कि शो के मेहमानों को एक बार फिर लौटना पड़ा है. दरअसल, फिल्म 'बादशाहो' की टीम वक्त पर सेट पर पहुंच चुकी थी, लेकिन कपिल शर्मा गायब थे.

ये भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं सैफ की बेटी सारा, स्टनिंग लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे फिल्म 'बादशाहो' के सितारे अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज को काफी देर तक कपिल का इंतजार करना पड़ा. जब कपिल काफी देर तक नहीं आए तो सभी सितारों को खाली हाथ लौटना पड़ गया. हालांकि, इस बारे में सोनी की पीआर टीम ने बताया कि तबीयत बिगड़ने की वजह से कपिल सेट पर नहीं आ सके.

ये भी पढ़ें: Shocking! राम रहीम विवाद के चलते पटियाला के होटल में फंसीं आलिया भट्ट

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा के सेट से कोई सेलेब लौटा हो. इसके पहले वे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर को बिना शूटिंग के घर लौटा चुके हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही कपिल ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल', अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' और 'गेस्ट इन लंदन' के साथ शूट किए जाने वाले एपिसोड को अपनी खराब तबीयत के कारण कैंसल कर दिया था. इसके अलावा कपिल ने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को 5 घंटे इंतजार करवाया था. 

VIDEO: कंगना बोलीं- पिता के घर घुटन होती थी.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement