NDTV Khabar

कपिल शर्मा को डॉ गुलाटी से 'ब्रेकअप' पड़ा महंगा, चैनल मालिक ने कहा अब इतना ही पैसा मिलेगा...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल और चैनल ने मिलकर आपस में बात की और इसके बाद उन्होंने अपनी फीस आधी करने का फैसला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा को डॉ गुलाटी से 'ब्रेकअप' पड़ा महंगा, चैनल मालिक ने कहा अब इतना ही पैसा मिलेगा...

अपने शो में अरोड़ा साहब के किरदार में कपिल शर्मा.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने आधी की 'द कपिल शर्मा शो' के लिए अपनी फीस
  2. चैनल ने विवाद से पहले कपिल को दिया था 110 करोड़ का ऑफर
  3. कपिल के पुराने साथी चंदन प्रभाकर जल्‍द नजर आएंगे शो में
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर समेत पूरी टीम के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से ही कपिल के लिए मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. पहले इस विवाद के बाद कपिल के शो के भविष्‍य पर ही सवाल उठने लगे थे. लेकिन अब खबरें हैं कि कपिल ने अपने इस शो के लिए अपनी फीस इतनी काटी है कि आधी रह गई है. शो के कलाकारों में हुए झगड़े से पहले, कपिल का यह कॉमेडी शो टीवी पर धमाल मचा रहा था और चैनल ने कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा की फीस दोगुनी करने का एलान किया था. लेकिन मार्च में उठे विवाद के बाद कपिल के लिए चीजें जैसे पूरी तरह बदल गई हैं. कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी लगातार घट रही थी. हालांकि खबरें थी कि ऐसा आईपीएल की वजह से हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल और चैनल ने मिलकर आपस में बात की और इसके बाद उन्होंने अपनी फीस आधी करने का फैसला किया है.

बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने सोनी के साथ नया कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया था, जिसके तहत कपिल को 110 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था. इस नए कॉन्‍ट्रैक्‍ट के मुताबिक यह कॉमेडी शो दिसंबर, 2017 तक चलना था. यानी अपने ही प्रोडक्‍शन हाउस के इस शो से कपिल को हर महीने लगभग 9 करोड़ की कमाई होती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसर इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट से पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए मिलते थे, लेकिन अब कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है.
 
the kapil sharma show

'द कपिल शर्मा शो' की पुरानी टीम.

टिप्पणियां
ऑस्‍ट्रेलिया से एक शो कर लौटते हुए फ्लाइट में शराब के नशे में कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ झगड़ा किया था. इस झगड़े के बाद कपिल की लगभग पूरी टीम ही उनसे नाराज हो कर उन्‍हें छोड़ कर चली गई. ऐसे में कपिल सिर्फ कॉमेडियन किकू शारदा और शुमोना चक्रवर्ती के साथ यह शो चलाने की कोशिश कर रहे थे. कपिल ने राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल जैसे कॉमेडियन्‍स को भी अपने शो से जोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन इससे उन्‍हें ज्‍यादा फायदा नहीं हुआ.
 
kapil sharma sunil pal

कपिल के शो में पहुंचे स्‍टैंडप कॉमेडियन सुनील पाल, राजू श्रीवास्‍तव और एहसान कुरैशी.

हाल ही में कपिल के पुराने साथी चंदन प्रभाकर ने इस झगड़े के बाद एक बार फिर कपिल के साथ काम करने का फैसला लिया है. इस झगड़े के बाद से ही चंदन भी कपिल के शो में नजर नहीं आए थे. चंदन हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं और वह इतने समय से अपने परिवार के साथ ही थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement