'द कपिल शर्मा शो' पर स्‍टैंडप कॉमेडियन ने लगाया चुटकुले चोरी करने का आरोप

'द कपिल शर्मा शो' पर स्‍टैंडप कॉमेडियन ने लगाया चुटकुले चोरी करने का आरोप

23 अप्रैल को 'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड हो गए.

खास बातें

  • कॉ‍मेडियन अभिजीत गांगुली ने लगाया किकू शारदा पर उनका जोक चुराने का अरोप
  • अभिजीत गांगुली बोले, 'नहीं कपिल शर्मा, साहित्यिक चोरी सही नहीं है'
  • अभिजीत बोले, 3 साल से कर रहा हूं जोक, 2 हफ्ते पहले वीडियो अपलोड किया
नई दिल्‍ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से एक और नया विवाद जुड़ गया है. इस बार कपिल के शो पर एक कॉमेडियन ने उनका चुटकुला चुराने का आरोप लगाया है. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो के 100वें एपिसोड का जश्‍न मनाया है. इसी जश्‍न के दौरा कॉमेडियन किकू शारदा द्वारा बोले गए एक जोक पर चोरी का आरोप लगा है. स्‍टैंडप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने आरोप लगाया है कि किकू शारदा ने उनकी स्क्रिप्‍ट का एक जोक अपने एक्‍ट में शामिल किया है. अभिजीत ने ऐसे में एक लंबे फेसबुक पोस्‍ट के माध्‍यम से 'द कपिल शर्मा शो' के लेखकों पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है. अभिजीत का कहना है कि वह क्रिकेटरों से जुड़ा वह जोक पिछले तीन सालों से अपने शो में इस्‍तेमाल कर रहे हैं और हाल ही में इसी जोक का एक वीडियो 2 हफ्ते पहले ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया था.

दरअसल इस रविवार को कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे हुए और इसी एपिसोड के दौरान कपिल के गेस्‍ट के तौर पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज समेत कुछ महिला क्रिकेटर शो में शामिल हुईं. इसी दौरान एक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की फास्‍ट बोलर पर किकू शारदा ने चुटकुला सुनाया. जिसमें उन्‍होंने कहा, 'हर फास्‍ट बोलर का बड़ा भाई जरूर होता है. क्‍योंकि बड़ा भाई उन्‍हें बचपन में बैटिंग करने नहीं देता तो वह परेशान होकर फास्‍ट बोलर बन जाता है.'

इस पर अभिजीत गांगुली ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा, 'नहीं कलिप शर्मा, साहित्यिक चोरी ठीक नहीं है. यह करना सही नहीं है. किसी व्‍यक्ति के चुटकुले चुराकर उसे नेशनल टीवी पर दिखाना सही नहीं हैं क्‍योंकि अब लोग सोचेंगे कि यह आपने लिखा है. क्‍योंकि अब जब भी मैं इसे परफॉर्म करुंगा, तो लोग सोचेंगे कि यह मैंने चुराया है.' उन्‍होंने लिखा कि उन्‍हें एक दोस्‍त से पता चला कि 'द कपिल शर्मा शो' में उनके चुटकुले का इस्‍तेमाल किया गया है और बाद में उन्‍होंने देखा तो यह सही था. उन्‍होंने लिखा, 'मैं सच में परेशान हो गया था लेकिन जब तक खुद नहीं देखा मैं किसी निर्णय पर नहीं पहुंचा था. ऑनलाइन यह एपिसोड देखकर मैं बहुत निराश हूं.'

अभिजीत गांगुली का कहना है कि उन्‍हें शुरुआत में लगा था कि दो जोक्‍स में समनता हो सकती है, लेकिन मेरे दो हफ्ते पहले ही मेरा वीडियो अपलोड होने के बाद ऐसा होना कोई संयोग नहीं हो सकता.

बता दें कि कपिल शर्मा हाल ही में सुनील ग्रोवर और बाकी टीम मैंबर्स के साथ हुए झगड़े के चलते विवादों में हैं. इसी झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने कपिल का शो छोड़ दिया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com