NDTV Khabar

टॉप 10 से बाहर हुआ कपिल शर्मा का शो, बहन ने बताई बार-बार शूटिंग कैंसल करने की असली वजह

स्ट्रेस से जूझ रहे कपिल का शो टीआरपी की रेस में भी पीछे है. BARC की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई के दूसरे हफ्ते की टीआरपी में कपिल शर्मा का शो एक बार फिर टॉप 10 से बाहर हो गया है.

928 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉप 10 से बाहर हुआ कपिल शर्मा का शो, बहन ने बताई बार-बार शूटिंग कैंसल करने की असली वजह

टीवी के साथ 'कपिल शर्मा' इन दिनों फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

खास बातें

  1. भाई की तबीयत काफी खराब है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं : पूजा
  2. जब शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है : कपिल शर्मा की बहन
  3. टीआरपी रेटिंग: 28वें हफ्ते में टॉप 10 से बाहर हुआ 'द कपिल शर्मा शो'
नई दिल्ली: पिछले दिनों कपिल शर्मा की बिगड़ी हुई तबीयत की वजह से 'मुबारकां' की टीम सेट पर उनका चार घंटों तक इंतजार करने के बाद लौट गई थी. इससे पहले कपिल शर्मा ने शाहरुख-अनुष्का और फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' की टीम को बिना शूटिंग किए घर लौटा दिया था. बार-बार शूटिंग कैंसल करने पर लोग बोलने लगे थे कि कपिल अपनी बीमारी का बहाना बनाकर शो की शूटिंग कैंसल कर रहे है. कपिल के प्रोफेशनल करियर पर भी कई सवालिया निशान हुए थे. हालांकि, कपिल की ओर से इस मुद्दे पर कोई भी बयान नहीं आया, लेकिन उनकी बहन पूजा देवगन ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है. 

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कपिल की बहन पूजा ने उनकी शूटिंग कैंसल करने की असली वजह बताई. पूजा के मुताबिक, "इन दिनों भाई की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं. वो अपने काम की रिस्पेक्ट करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है."

ये भी पढ़ें: बिना शूटिंग किए 'द कपिल शर्मा शो' से लौटे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा, जानें वजह...

आपको बता दें कि शो के खराब परफॉर्मेंस का असर कपिल शर्मा की तबीयत पर भी पड़ रहा है. हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि फिल्म और शो की वजह से वह स्ट्रेस में चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बाद अब बिना शूटिंग किए लौटी टीम 'मुबारकां', 4 घंटे WAIT करने के बाद भी नहीं आए कपिल शर्मा

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में तबीयत खराब होने के चलते कपिल शर्मा को तीन बार अपने शो की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी. उनके शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर जैसे बड़े सितारों को बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा. हालांकि, जब फिल्म 'मुबारकां' की टीम बिना शूटिंग के लौटी तो सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद अर्जुन कपूर ने कपिल का बचाव करते हुए उनकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक होने की कामना ट्विटर पर की थी.  स्ट्रेस से जूझ रहे कपिल का शो टीआरपी की रेस में भी पीछे है. BARC की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई के दूसरे हफ्ते की (28वां हफ्ते में) टीआरपी में कपिल शर्मा का शो एक बार फिर टॉप 10 से बाहर हो गया है. बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' टीवी शो के अलावा कपिल इन दिनों फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.
 
VIDEO: टैक्स चुकाने में बॉलीवुड सितारों से आगे हैं कपिल शर्मा......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement