शो के दौरान गाना गाते वक्त अचानक वरुण धवन पर 'चिल्ला' उठे कपिल शर्मा!

शो के दौरान गाना गाते वक्त अचानक वरुण धवन पर 'चिल्ला' उठे कपिल शर्मा!

वरुण धवन और कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कपिल के शो पर पहुंची 'ढिशूम' की टीम
  • 29 जुलाई को रिलीज हो रही है 'ढिशूम'
  • फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है
नई दिल्ली:

आगामी फिल्म 'ढिशूम' के कलाकार जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' पर दिखे, जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ खूब मजे किए। 'ढिशूम' की पूरी टीम ने फिल्म के बारे में भी शो पर बात की। शो के दौरान कपिल एक बार वरुण पर 'चिल्ला' भी दिए। अब कपिल ने ऐसा क्यों किया.. इसके लिए पूरी कहानी को जानना जरुरी है।   

क्यों वरुण पर 'चिल्ला' पड़े थे कपिल...
दरअसल, कपिल के शो के एक स्टाफ महेंदर ने जैकलीन के लिए भोजपुरी में गाना गाया। यह एक भोजपुरी फिल्म 'दुल्हिन चाही पाकिस्तान से' का गाना था, जिसे महेंदर ने खुद गाया है। इस गाने पर जैकलीन ने महेंदर के साथ जमकर डांस किया, साथ ही कपिल और वरुण भी थिरकते हुए नजर आए।

इस दौरान कपिल ने भी 'मैं जहां रहा रहूं' गाना गाया, लेकिन जब कपिल यह गाना गा रहे थे तो वरुण भी उस गाने को गुनगुनाते हुए जैकलीन के करीब चले गए, तभी कपिल ने मजाक में या यह कह लें अपने अंदाज में गाने के बीच में ही वरुण को जोर से डांटा। कपिल की इस हरकत से वरुण और जैकलीन सहित वहां उपस्थित सारे लोग ठहाके लगाने लगे।

बता दें, कपिल को लोगों ने शुरू से ही उनके लाइव कॉमेडी के लिए पसंद किया है। कपिल अपने शो पर कॉमेडी का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। खैर कपिल की अपनी नई कॉमेडी की दुकान वैसी ही चल रही है, जैसे पहले चल रही थी।

कपिल के शो पर 'सुल्तान' का भी हुआ था प्रमोशन
मीडिया पर तो पहले यह खबर भी चल रही थी कि कपिल की शो पर सलमान खान अपनी फिल्म 'सुल्तान' का प्रमोशन करने नहीं आएंगे, क्योंकि यह कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान का शो 'बिग बॉस' कलर्स चैनल पर आता है और कलर्स के साथ कपिल का रिलेशन कुछ ठीक नहीं है, तो शायद 'सुल्तान' का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं होगा। लेकिन, इन सबसे परे... सलमान कपिल के शो पर भी आएं और जमकर मस्ती करते हुए भी नजर आए।

29 जुलाई को रिलीज हो रही है 'ढिशूम'
फिल्म 'ढिशूम' 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। सितारों से सजी इस फिल्म में जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय खन्ना हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com