NDTV Khabar

कपिल शर्मा 100 एपिसोड के जश्‍न में बोले, 'जो नहीं हैं उनका भी शुक्रिया'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा 100 एपिसोड के जश्‍न में बोले, 'जो नहीं हैं उनका भी शुक्रिया'

23 अप्रैल को 'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड होंगे पूरे.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने 100 एपिसोड में किया सभी का शुक्रिया
  2. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 'इस गुलदस्‍ते को बिखरने न दें'
  3. झगड़े के बाद शो छोड़ चुके हैं सुनील, अली, चंदन और सुगंधा
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा ने नशे में भले ही अपने साथियों के साथ फ्लाइट में झगड़ा किया हो लेकिन उसके बाद उन्‍होंने इस घटना को घर की बात कहा और अब अपने 100वें एपिसोड में उन्‍होंने यह साबित भी कर दिया है. कपिल शर्मा ने सोनी चैनल पर पूरे हुए अपने 100 एपिसोड के जश्‍न में दर्शकों और शो से जुड़े साथियों के साथ ही उन साथियों का भी शुक्रिया किया है जो अब इस शो से जुड़े नहीं हैं. बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया से मुंबई वापिस आते हुए हुए झगड़े के बाद से ही इस शो का अहम हिस्‍सा रहे कपिल सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने यह शो छोड़ दिया है. शो के पुराने दिखाए गए लम्‍हों में भी सुनील ग्रावेर, चंदन और अली के क्लिप्‍स दिखाए गए हैं.

23 अप्रैल को कपिल शर्मा के इस शो के पूरे 100 एपिसोड हो रहे हैं. इस शो के जारी किए गए प्रोमो में कपिल ने कहा, 'हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया, हमारे यहां आने वाले सभी सेलेब्रिटी गेस्‍ट का शुक्रिया, चाहे वो बॉलीवुड से हों या स्‍पोर्ट्स इंडस्‍ट्री से हों. हमारी पूरी टीम का, हमारी बैक स्‍टेज टीम, ऑन स्‍टेज टीम, जो लोग आज हमारे साथ हैं या नहीं भी हैं, उन सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया.'



इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इन रूठे हुए साथियों को मनाने की एक कोशिश कर ही दी. सिद्धू ने कहा कि यह शो एक गुलदस्‍ते की तरह है जिसे भगवान ने बनाया है, क्‍योंकि कोई इंसान इतनी बड़ी टीम को लेकर  नहीं चल सकता. सिद्धू ने कहा, 'मेरी यह इल्‍तजा है कि भगवान के लिए इस गुलदस्‍ते को बिखरने मत दो. इस गुलदस्‍ते को इकट्ठा रखो. इसकी खुशबू सारे जहां में फैलेगी.' खास बात यह भी है कि शो में अली अजगर और सुनील ग्रोवर के मशहूर किरदार, डॉ मशहूर गुलाटी की पिछले एक साल के कुछ एपिसोड की झलकियां भी दिखाई गयी हैं.

टिप्पणियां


जहां कपिल ने अपने बिछड़े साथियों का शुक्रिया किया है तो वहीं सुनील भी दुबई में कपिल शर्मा की तारीफ करते हुए पाए गए हैं. सुनील इन दिनों अपने शो के लिए दुबई गए हुए हैं. खबरों के अनुसार दुबई में मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कपिल शर्मा को एक बेहतरीन कलाकार बताया है. सुनील ने कहा उन्होंने अपनी कामयाबी अपने दम पर हासिल की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement