कहीं कपिल शर्मा को 'कॉमेडी नाइट्स' से निकालने की तैयारी तो नहीं?

कहीं कपिल शर्मा को 'कॉमेडी नाइट्स' से निकालने की तैयारी तो नहीं?

फाइल फोटो : कपिल शर्मा

मुंबई:

जैसा की हम सभी जानते हैं की मशहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' हफ़्ते में दो बार शनिवार और रविवार को प्रसारित हुआ करता था जो अब सिर्फ रविवार को रह गया, क्योंकि इसके होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी फ़िल्म में व्यस्त होने के कारण पूरा समय नहीं दे पा रहे थे।

अब 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के समय शनिवार को 'कॉमेडी नाईट रोस्टर' नाम का शो आने वाला है, जिसमें कॉमेडियन कृष्णा और सुदेश की जोड़ी वापस आ रही है और शो में तड़का लगाएंगी कॉमेडियन भारती सिंह।

अब इससे क्या लगता है? कहीं ऐसा तो नहीं की कपिल शर्मा को हटाने की तैयारी चल रही हो, क्योंकि शो का नाम भी वही है, बस आखिरी में शो के नाम में से कपिल हटाकर रोस्टर रख दिया गया है। दूसरी तरफ़ कपिल के प्रतिद्वंदी कृष्‍णा और सुदेश इस शो में हंसाने का काम करेंगे।

कॉमेडी नाईट से कपिल को हटाने की तैयारी इसलिए भी मान सकते हैं, क्योंकि सूत्रों के मुताबिक कपिल की फ़ीस चैनल को भारी पड़ रही है। बताया जा रहा है कि कपिल इस शो के लिए बहुत मोटी रक़म ले रहे हैं जो चैनल को भारी पड़ रहा है, क्योंकि अब शो की वैसी टीआरपी भी नहीं है इसलिए ये मुमकिन है की चैनल कम कीमत देकर कुछ और शो का प्रयोग करे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी इन दिनों कपिल बीमार हैं। पीठ दर्द का इलाज करने वैंकूवर जा रहे हैं और कपिल की जगह अलग-अलग कलाकारों को एक-एक एपिसोड करने का मौक़ा मिलेगा, जो अपने आप में एक प्रयोग भी है।