NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर और साथियों के नहीं पहुंचने से कैंसल करनी पड़ी 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग !

2831 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर और साथियों के नहीं पहुंचने से कैंसल करनी पड़ी 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग !

खास बातें

  1. तीसरे दिन कैंसल करनी पड़ी 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग
  2. सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने किया बायकॉट
  3. फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल के शो पर सिर्फ किकू शारदा पहुंचे
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा के अभद्र व्‍यवहार से उनके टीम मैंबर और 'द कपिल शर्मा शो' का अहम हिस्‍सा रहे सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर जैसे उनके साथी शो छोड़ने के लिए मजबूर हो गए हैं. लेकिन कपिल की मुश्किलें सिर्फ यहीं तक आकर खत्‍म नहीं हुई हैं. झगड़े के बाद कपिल शर्मा ने दो दिन तो शूटिंग की लेकिन बुधवार को भी सेट पर टीम मेंबर्स के नहीं आने के चलते शो की शूटिंग ही कैंसल करनी पड़ गई है. दरअसल लगातार तीसरे दिन भी कपिल से नाराज इस शो के अहम सदस्‍य सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर शूटिंग पर नहीं पहुंचे. वेबसाइट स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार सोमवार और मंगलवार को तो कपिल ने राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे कॉमेडियन की मदद से शो की शूटिंग की गई और तापसी पन्‍नू और मनोज वाजपेयी के साथ एपिसोड शूट हो पाया. लेकिन बुधवार को भी इन सितारों के न पहुंचने से शूटिंग ही नहीं हो पाई.

हालांकि सोनी चैनल के जनसंपर्क कर्मियों ने एनडीवी से इस विषय में कुछ भी पता होने से मना किया है. पिछले कुछ सालों से कपिल शर्मा और उनकी टीम ने टेलीविजन पर कॉमेडी सीरियल्‍स के इतिहास में कई कीर्तिमान स्‍थापित किए थे, लेकिन लगता है लंबे समय से जुड़कर काम कर रही इस टीम के टकराव से शुरू हुई मुसीबतें इस इस टीम के लिए जल्‍द खत्‍म होने वाली नहीं हैं. स्‍पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गया था, न तो कॉमेडियन को और न ही किसी सेलेब गेस्ट को इसका अंदेशा था.

स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार कपिल सिर्फ किकू शारदा और रोशेल मारिया राव के साथ कैसे एपिसोड शूट कर सकते हैं क्‍योंकि सिर्फ यही दोनों शूट के लिए आ रहे हैं. एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने इस शो का एक फोटो अपनी सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है.
 
 

And this just happened :) Watch out this weekend #NaamShabana

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


बता दें कि 16 मार्च को कपिल और उनके टीम के सभी साथी मेलबर्न से मुंबई आने वाली 12 घंटे की फ्लाइट में बैठे हुए थे. एक प्रत्यक्षदर्शी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को न सिर्फ गालियां दी बल्कि उनके ऊपर जूता भी फेंका था. उन्‍होंने बताया कि कपिल ने व्हिस्की की एक पूरी बोतल पी ली थी वह काफी नशे में थे. कपिल के ड्रिंक करने के दौरान केबिन क्रू ने खाना सर्व किया तो उनकी टीम के सदस्यों ने खाना शुरू कर दिया. इससे कपिल को गुस्सा आ गया, उन्होंने कहा, "जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोग कैसे खा सकते हो?"

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कपिल अपनी टीम से सदस्यों को काफी बुरा भला कह रहे थे और वह इतनी जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि प्लेन के इकोनॉमी क्लास में बैठे यात्रियों तक भी उनकी आवाज साफ पहुंच रही थी. इस पूरी घटना के बाद कपिल ने फेसबुक पर सुनील ग्रोवर और अपनी टीम के सदस्‍यों से माफी मांगी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement