NDTV Khabar

कपिल शर्मा से विवाद के बाद बोले सुनील ग्रोवर, 'नफरत के लिए जगह नहीं, नया 'कल' बेहतर होगा...'

2732 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा से विवाद के बाद बोले सुनील ग्रोवर, 'नफरत के लिए जगह नहीं, नया 'कल' बेहतर होगा...'

खास बातें

  1. सुनील: शुक्रिया आपके प्‍यार के लिए, आपके बिना कुछ नहीं हूं
  2. 'आपके प्‍यार ने इतना भर दिया कि अब नफरत के लिए जगह नहीं है'
  3. सुनील ग्रोवर ने विवाद के बाद ट्विटर पर दिया अपना बयान
नई दिल्‍ली: पिछले कुछ समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों चर्चाओं में बने हुए हैं लेकिन यह सुर्खियां उनकी कॉमेडी नहीं बल्कि इन दो दिग्‍गज कॉमेडियन्‍स के बीच हुए झगड़े की वजह से बनी हुई हैं. कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर और उनकी टीम के हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर ट्विटर पर ही अपना पक्ष और अपनी स्थिति साफ की है. हालांकि इस पोस्‍ट में सुनील ने कपिल शर्मा से जुड़े विवाद और इस शो में खुद के होने न होने की बात पर साफ कुछ नहीं कहा है लेकिन अपने पोस्‍ट की कुछ लाइनों में सुनील ने इशारा कर दिया है कि भले ही कपिल को लेकर या इस विवाद से जुड़ी कोई नफरत उनके दिल में न बची हो, लेकिन अब कपिल का यह शो उनके लिए पुरानी बात हो चुका है और अब वह एक नए सवेरे की तलाश में हैं.

सुनील ग्रोवर ने अपने इस पोस्‍ट में माना है कि वह इस समय थोड़े से खोये हुए हैं और थोड़े नर्वस भी हैं. इस दौरान लोगों का समार्थन सुनील को काफी मिला है और अपने इस पोस्‍ट में सुनील ने लोगों के इस प्‍यार के लिए शुक्रिया भी किया है. सुनील ने अपने इस पोस्‍ट में साफ किया है कि वह जो भी कुछ हैं वह सिर्फ लोगों के प्‍यार की वजह से हैं. 'गब्‍बर', 'कॉफी विद डी' और 'बागी' जैसी फिल्‍मों में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह अच्‍छे काम और अच्‍छे लोगों के साथ रहना चाहते हैं जो उनके असली इरादों को पहचान पाएं.
 
dr mashahoor gulati sunil grover


सुनील ने अपने पोस्‍ट में लिखा, 'आप सभी के प्‍यार के लिए आभार. आपके इस प्‍यार के बिना मेरा कोई अस्तिस्‍त नहीं है. मेरी सार्वजनिक पहचान सिर्फ आपके द्वारा बरसाये गए इस प्‍यार की वजह से ही है. इसने मेरे दिल को भी प्‍यार से भर दिया है और अब मेरे पास नफरत के लिए कोई जगह नहीं है. मैं अब अपने आप को सिर्फ अच्‍छे लोगों और अच्‍छे काम को समर्पित करना चाहता हूं जो मेरे सही इरादों को समझ पाएं. हां, मैं थोड़ा खोया हुआ और थोड़ा नवर्स महसूस कर रहा हूं. मैं नहीं जानता भविष्‍य में मेरे लिए क्‍या है, लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरा बेटा मोहन मेरे पास सो रहा है. जब मैं उसके मासूम से चेहरे को देखता हूं तो मैं अपने आप को भाग्‍यशाली समझता हूं कि मेरे पास मुस्‍कुराने के लिए इतनी अच्‍छी वजह है. मुझे उम्‍मीद है कि अभी कुछ भी हो, आने वाला कल खुबसूरत होगा, नया होगा, लेकिन खूबसूरत होगा.'
 

सुनील ने इस पोस्‍ट में अपने बेटे के हाथों का एक फोटो भी पोस्‍ट किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement