करण जौहर बोले- करियर की शुरुआत में खुद पर संदेह था

करण जौहर आज इंडस्ट्री में फिल्ममेकर, होस्ट, राइटर और एक्टर के तौर पर मशहूर हैं. करण की मानें तो करियर के शुरूआती दौर पर उन्हें खुद पर संदेह था.

करण जौहर बोले- करियर की शुरुआत में खुद पर संदेह था

करियर की शुरुआत में करण जौहर को खुद पर संदेह था.

खास बातें

  • शुरुआत में खुद पर संदेह था : करण
  • हालिया रिलीज वीडियो में करण की बॉलीवुड जर्नी दिखाई गई है.
  • सफल फिल्ममेकर, होस्ट, राइटर होने के साथ करण एक्टर भी हैं.
नई दिल्ली:

सफल फिल्मकार, चैट शो के होस्ट, रियलिटी टीवी शो के जज और लेखक के तौर पर पहचाने जाने वाले करण जौहर ने कहा कि जब उन्होंने मनोरंजन-जगत में प्रवेश किया तो उन्हें खुद पर संदेह था कि वह क्या कर सकते हैं. करण ने जॉनी वॉकर के हैश लवस्कॉच पहल के बारे में अपने एक बयान में कहा, "अपने करियर की शुरुआत में संदेह था कि वह क्या उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. यह सामान्य सी बात है.. जवाब खुद में निहित है, इसलिए कोशिश करते रहिए."


बातचीत के दौरान करण ने कहा कि,  "धर्मा प्रोडक्शंस का नया ऑफिस मेरी सफलता का प्रतीक है." उल्लेखनीय है कि 60-सेकंड के डिजिटल वीडियो धर्मा 2.0 टीम द्वारा बनाया गया है और इसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. इसमें करण की यात्रा को दिखाया गया है।.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 
बताते चलें कि, इसी साल 7 फरवरी को करण जौहर के दो बच्चों (बेटी रूही और बेटा यश) का सेरोगेसी के जरिए जन्म हुआ. उनके जन्म के करीब दो महीने बाद बच्चों को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. दोनों का जन्म समय से पहले ही हो गया था और जन्म के बाद से ही उन्हें मुंबई के सूर्या अस्पताल के एनआईसीयू में रखा गया था. करण के बच्चों का रूम शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया है. बच्चों के रूम की फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की थी.
 

 

The detailing of the baby nursery....designed with love and care by @gaurikhan

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 
बात करें करण के प्रोफेशनल करियर की तो फिलहाल वे ‘बाहुबली 2’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं.
 
 

The BIG #baahubali2 selfie!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


‘बाहुबली 2’ का हिन्दी वर्जन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया गया था. 28 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अबतक लगभग 400 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है.
 
(इनपुट आईएएनएस से भी)