NDTV Khabar

करण जौहर हैं कंगना के विक्टिम कार्ड से परेशान,'अगर इंडस्‍ट्री पसंद नहीं तो छोड़ दो'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर हैं कंगना के विक्टिम कार्ड से परेशान,'अगर इंडस्‍ट्री पसंद नहीं तो छोड़ दो'

खास बातें

  1. 'कंगना रनौत महिला और पी‍ड़‍ित होने का फायदा उठाना बंद करें' : करण जौहर
  2. करण जौहर के शो में आकर उन्‍हें काफी खरा-खरा सुना चुकी हैं कंगना रनौत
  3. कंगना ने करण को कहा था मूवी माफिया
नई दिल्‍ली:  करण जौहर के चैट शो पर आकर कंगना रनौत ने मुस्‍कुराते हुए करण के मुंह पर उन्‍हें काफी कुछ कहा था. अपने शो पर तो करण कुछ नहीं कह पाए लेकिन उन्‍हें जैसे ही पहला मौका मिला है, करण ने कंगना रनौत के हर इल्‍जाम पर अपना करारा जवाब दिया है. हाल ही में लंदन में हुए एक इवेंट में जब करण जौहर से कंगना रनौत के बारे में पूछा गया तो करण ने साफ कह दिया, 'मैं कंगना के महिला होने और विक्टिम कार्ड से परेशान हो गया हूं.' करण ने इस दौरान कहा, 'आप को जब भी मौका मिले तो आप हमेशा किसी ऐसे पीड़ित की तरह पेश नहीं कर सकते कि आप को बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काफी आतंकित किया गया है. अगर यह इतनी ही बुरी है तो इसे छोड़ दें.' करण के इस जवाब पर उन्‍हें काफी तालियां भी मिलीं.

करण लंदर में एलएसई-एसयू इंडिया फॉरम के प्री इवेंट में फिल्‍म क्रिटिक अनुपमा चौपड़ा से बात कर रहे थे. ऐसे में करण ने खुल के अपनी बात रखी.
 
बता दें कि कुछ हफ्तों पहले कंगना रनौत अपनी फिल्‍म 'रंगून' के प्रमोशन के दौरान सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो पर आईं. इस शो के दौरान कंगना ने करण को कई बार खरी-खरी सुनाई. कंगना ने करण जौहर से कहा, 'अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो आप उसमें आप बॉलीवुड के एक स्टीरियोटिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे जो बेहद घमंडी है और बाहरी लोगों के लिए पूरी तरह से असहिष्णु है, भाई-भतीजावाद का फ्लैग बियरर (ध्वजवाहक) है. हम उसे मूवी माफिया कह सकते हैं.'

टिप्पणियां
इतना ही नहीं, कंगना ने कहा, कि मैं इसलिए सफल हूं क्‍योंकि कई लोगों ने मेरे हुनर पर भरोसा नहीं किया था और उनमें से एक आप भी हैं. हाल ही में ट्विटर पर एक चैट सेशल के दौरान भी करण ने अपनी बात साफ रखी. चैट सेशन के दौरान एक फैन ने जब करण से पूछा, "क्या कंगना की भाई-भतीजावाद वाली बात सही है?" इस पर करण जौहर ने कहा, "बिल्कुल भी नहीं. उन्होंने अपनी बात प्रभावी बनाने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर बयान दिया. लेकिन यह मजेदार था...कंगना के लिए और शो के लिए भी."

बता दें कि करण जौहर ने एक दिन पहले ही अपने पिता बनने की बात सभी से साझा की है.  उन्‍होंने ट्विटर पर बताया कि उन्‍होंने अपने बच्‍चों के नाम यश और रूही रखे हैं. करण जौहर सरोगेसी से पिता बने हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement