बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोले करण जौहर, 'ईद पर रिलीज का अधिकार केवल सलमान खान के पास'

बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोले करण जौहर, 'ईद पर रिलीज का अधिकार केवल सलमान खान के पास'

करण जौहर ने कहा कि ईद रिलीज का अधिकार केवल सलमान खान का है.

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि ईद पर फिल्में रिलीज करने का हक केवल सलमान खान के पास है और वह अपनी फिल्म ईद पर तभी रिलीज करेंगे जब वह सलमान के साथ कोई फिल्म बनाएंगे. करण की निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' होली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. करण जौहर का मानना है कि ईद सलमान खान की फिल्मों के उत्सव का वक्त होता है.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के टकराने को लेकर करण ने न्यूज एजेंसी आईएएएएस से कहा, "हम यहां केवल फिल्में रिलीज करने के लिए नहीं हैं, बल्कि यह तरीके से होना चाहिए. एक निर्माता होने के तौर पर हमें कुछ चीजें अपने दिमाग में रखने की जरूरत है."

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण फिल्म में छोटे शहर के मध्यमवर्गीय युवक की भूमिका निभा रहे हैं वहीं आलिया एक अच्छी बहू के रूप में नजर आएंगी. वरुण और आलिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी. दोनों 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी साथ नजर आ चुके हैं, इस फिल्म का निर्देशन भी शशांक खेतान ने किया था. फिल्म 10 मार्च को रिलीज हो रही है. निर्देशक के तौर पर करण की आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' थी जो दिवाली के मौके पर अजय देवगन की 'शिवाय' से टकराई थी, इस टकराव का फिल्मों की कमाई पर चाहे जो असर पड़ा हो पर इसकी वजह से उनकी और अजय की पत्नी काजोल की 25 सालों की दोस्ती जरूर टूट गई.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com