NDTV Khabar

करण जौहर के बच्‍चों यश और रूही को जावेद अख्‍तर ने दिया ये 'स्‍पेशल गिफ्ट'...

80 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर के बच्‍चों यश और रूही को जावेद अख्‍तर ने दिया ये 'स्‍पेशल गिफ्ट'...

खास बातें

  1. करण जौहर के बच्‍चों को जावेद अख्‍तर ने गिफ्ट में दी कविता
  2. करण ने किया शबाना अजमी और जावेद अख्‍तर का शुक्रिया
  3. मार्च में अपने बच्‍चों को घर लेकर आए हैं करण जौहर
नई दिल्‍ली: हाल ही में पिता बने करण जौहर के बच्‍चों से मिलने बॉलीवुड के यूं तो कई सेलेब्रिटी पहुंचे हैं और सभी ने उन्‍हें कुछ न कुछ गिफ्ट तो जरूर ही दिया होगा, लेकिन हम आपको करण जौहर के बच्‍चों को मिले सबसे कीमती गिफ्ट के बारे में बताने वाले हैं. दरअसल लेखक जावेद अख्‍तर ने करण के बच्‍चों यश और रूही को दो कविताएं गिफ्ट की हैं जिसका शीर्षक है 'यश' और 'रूही'. इन कविताओं में जावेद अख्‍तर करण के बेटे यश जौहर और बेटी रूरी जौहर को उनके नामों के मायने समझाए हैं. करण जौहर ने अपने बच्‍चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्‍यम से पिता बने हैं और वह कुछ दिन पहले ही अपने बच्‍चों को अस्‍पताल से घर लाए हैं.

टिप्पणियां
जावेद अख्‍तर ने अपनी इस कविता में लिखा, 'नन्‍हें मुन्‍ने यश जौहर, क्‍या तुम्‍हें पता है तुमको ये जो नाम मिला है, इसका पूरा मतलब क्‍या है.' जावेद अख्‍तर ने अपनी इस कविता में नाम में करण जौहर के पिता यश जौहर के नाम के बारे में लिखा है. वहीं अपनी दूसरी कविता में जावेद अख्‍तर ने रूही को उसके नाम का मतलब बताते हुए कविता लिखी है. बता दें कि करण जौहर ने अपने दोनों बच्‍चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा है. जहां करण ने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा है तो वहीं अपनी बेटी का नाम अपनी मां हीरू जौहर के नाम के शब्‍दों को उलट कर रूही रखा है.
    करण जौहर ने अपने एक दूसरे ट्वीट में शबाना अजमी और जावेद अख्‍तम को एक साथ शुक्रिया किया है.
 
जन्‍म के बाद से ही करण के यह दोनों बच्‍चे मुंबई के सूर्या अस्‍पताल के आईसीयू में थे. आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और वरुण धवन करण के इन बच्‍चों से सबसे पहले मिलने पहुंचे थे. इन तीनों ने करण की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से ही अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की है. करण के इन दो बच्‍चों की नर्सरी उनके बेस्‍ट फ्रेंड शाहरुख खान की पत्‍नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने की है.

वहीं जावेद अख्‍तर की बात करें तो उन्‍होंने करण जौहर की फिल्‍म 'वेकअप सिड', 'कभी अलविदा न कहना' और 'कल हो न हो' आदि के गीत लिखे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement