'ओके जानू' के लिए बेफिक्र होकर मेरे पास आएं करण जौहर : पहलाज निहलानी

'ओके जानू' के लिए बेफिक्र होकर मेरे पास आएं करण जौहर : पहलाज निहलानी

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'उड़ता पजाब' में कई कट लगाने के बाद विवादों में घिर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी इस बार खुद ही डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर खेमे को तसल्‍ली देते दिख रहे हैं. निहलानी ने लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित करण जौहर प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ओके जानू' के लिए करण जौहर को बेफिक्र होकर सीबीएफसी दफ्तर आने को कहा है. पहलाज निहलानी को इस बात से भी काफी हैरानी हुई है कि जब उन्‍होंने किसी फिल्‍म से किसिंग सीन नहीं काटे तो लोगों ने उन्‍हें भ्रष्‍ट क्‍यों कहा.

बता दें कि सेंसर बोर्ड पर फिल्‍मों के प्रति दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. ऐसे में कईयों ने यह सवाल उठाए कि जब 'तमाशा', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्‍मों से किसिंग सीन्‍स को हटा दिया गया तो फिर ऐसे कई दृश्यों से भरपूर 'बेफिक्रे' में ऐसे सीन क्‍यों पास किए गए. अफवाह है कि इसके लिए पैसों का लेन-देन हुआ है.

इस टिप्‍पणी पर निहलानी ने हंसते हुए कहा, "मैं अगर चुंबन दृश्यों की काट-छांट नहीं करता तो मैं भ्रष्ट हूं, भ्रष्टाचारी और असंस्कारी हूं यानी पहले विकल्प के साथ जा सकता हूं." निहलानी ने कहा कि हर फिल्म अपनी खूबियों व कहानी के आधार पर प्रमाणित की जाएगी.

यहां देखें फिल्‍म ओके जानू के प्रसिद्ध गाने 'हम्‍मा-हम्‍मा' का वीडियो -



उन्होंने बातया कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर और ऐश्वर्या के बीच चुंबन का दृश्य नहीं था. अनुष्का और रणबीर के बीच के चुंबन दृश्य को इसलिए हटाया गया, क्योंकि यह अनावश्यक रूप से बहुत लंबा था. निहलानी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के कारण 'ऐ दिल है मुश्किल' जब मुश्किल में पड़ी थी तो उन्होंने करण का खुलकर समर्थन किया था. निहलानी के मुताबिक, "'ओके जानू' के लिए करण को सेंसर बोर्ड आने दीजिए. जो सही होगा हम करेंगे."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com