NDTV Khabar

करण जौहर बने सिंगर, जानिए किस के लिए रिकॉर्ड किया करण ने अपना पहला गाना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर बने सिंगर, जानिए किस के लिए रिकॉर्ड किया करण ने अपना पहला गाना
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस को एक्टिंग के साथ ही अपनी सिंगिंग के हुनर को फिल्‍मों में आजमा चुकी हैं, लेकिन अब डायरेक्‍टर करण जौहर ने भी इस दिशा में अपना हाथ अजमाया है. फिल्‍ममेकर करण जौहर कई शोज में जज के तौर पर तो दिख चुके हैं लेकिन अब वो अपने फैंस को अपने गाने के हुनर से भी वाकिफ कराने वाले हैं. करण को गाने का काफी शौक है और हाल ही में उन्होंने म्यूजिक कंपोजर और गायक शेखर रविजानी के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है.  विशाल शेखर की जोड़ी के मशहूर शेखर ने अपने ट्विटर पर करण जौहर की एक फोटो शेयर की है. इसमें वो उनके लिए रिकॉर्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है, 'करण जौहर ने मेरे लिए एक गाना रिकॉर्ड किया.' जिसके बाद करण ने भी उन्हें जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'धन्यवाद शेखर सर. आपके लिए गाना सम्मान था. मुझे उम्मीद है कि इससे एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर मेरी नई शुरुआत काफी लंबी चलेगी.'
 
 
बता दें कि करण जौहर और शेखर इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो 'दिल है हिंदुस्‍तानी' में जज की भूमिका निभा रहे हैं. इस शो पर भी करण को कई बार गुनगुनाते हुए देखा गया है. इस शो के सभी गायकों को करण जौहर ही खोज कर लाए हैं. इस शो में रैपर बादशाह और गायिका शाल्‍मली खोलगड़े भी जज की भूमिका में हैं.

बता दें कि करण जौहर हाल ही में दो बच्‍चों के पिता बने हैं. करण ने इसके लिए एक सरोगेट की मदद ली है. हाल ही में उन्‍होंने कहा था कि मैं मेरे बच्चों की मां हूं. मैं एक पिता से ज्यादा एक मां हूं.  करण ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि उनके बच्चों का जब जन्म हुआ तो वे पूरी तरह मैच्योर भी नहीं हुए थे. उनका जन्म अप्रैल में होना था लेकिन वे फरवरी में ही पैदा हो गए.

बता दें कि हाल ही में रिलीज की गई आत्मकथा ‘ऐन अनसूटेबल बॉय’में करण ने बच्चा गोद लेने या सरॉगसी के जरिए पिता बनने की ख्वाहिश सामने रखी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement