25 सालों की दोस्ती टूटने के बाद करण जौहर ने पहली बार की काजोल के बारे में बात, पढ़ें क्या कहा

25 सालों की दोस्ती टूटने के बाद करण जौहर ने पहली बार की काजोल के बारे में बात, पढ़ें क्या कहा

काजोल और करण जौहर की फाइल फोटो.

खास बातें

  • सोमवार को मुंबई में लॉन्च की गई करण जौहर की बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय'.
  • करण ने अपनी किताब में काजोल और अपनी दोस्ती टूटने का खुलासा किया है.
  • काजोल के एक ट्वीट की वजह से आहत हुईं करण जौहर की भावनाएं.
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' में अपनी और काजोल की 25 साल पुरानी दोस्ती टूटने और उसके कारणों के बारे में लिखा है. पिछले सप्ताह किताब के कुछ पन्नों के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद दोनों की दोस्ती टूटने का खुलासा हुआ. इस खुलासे के बाद करण जौहर ने अपनी और काजोल की दोस्ती के बारे में पहली बार बात की. बुक लॉन्च के मौके पर करण जौहर ने कहा, 'काजोल के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है, खासकर किताब के कुछ हिस्सों के वायरल होने के बाद. इसलिए, हमारी दोस्ती के यादगार पलों के बारे में मैं ज्यादा नहीं कहना चाहूंगा. यह हमारी 25 सालों की दोस्ती के इतिहास का एक पल है. कभी-कभी चैप्टर खत्म हो जाते हैं, किताबें खत्म हो जाती हैं और रिश्ते भी खत्म हो जाते हैं." (प्रॉब्लम कभी मेरे और काजोल के बीच में नहीं रही)

काजोल और करण ने सबसे पहले 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में साथ काम किया. इसके बाद उन्होंने काजोल को अपनी फिल्मों 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माय नेम इस खान' में कास्ट किया था. पिछले सप्ताह 'एन असूटेबल बॉय' के कुछ हिस्से सोशल मीडया पर वायरल हुए जिनसे खुलासा हुआ कि बॉलीवुड की सबसे सफल टीमों में से एक टूट गई है. किताब में करण ने लिखा, "अब मेरा और काजोल के बीच कोई रिश्ता नहीं है, हमारी दोस्ती टूट गई है."

करण जौहर ने लिखा है कि काजोल के एक ट्वीट ने सब खत्म कर दिया. दरअसल, अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' पिछले साल दिवाली के मौके पर एक साथ रिलीज हुई. फिल्म के रिलीज होने से कुछ दिनों पहले अजय देवगन ने केआरके का एक ऑडियो ट्वीट करके आरोप लगाया कि करण जौहर ने अपनी फिल्म की बुराई न करने और 'शिवाय' को नुकसान पहुंचाने के लिए केआरके को 25 लाख रुपये दिये हैं. अजय के इस ट्वीट पर एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड चुप रहा वहीं अजय देवगन के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए काजोल ने लिखा था, 'शॉक्ड'.

अपनी किताब में करण जौहर ने लिखा कि उस ट्वीट ने उनके अंदर काजोल से जुड़ी हर भावना को मार दिया. उन्होंने लिखा, 'उस ट्वीट ने यह साबित कर दिया काजोल इस बात पर यकीन कर सकती है कि मैं किसी को घूस दे सकता हूं. वह मेरी जिंदगी में अब कभी वापस नहीं आ सकती. मुझे नहीं लगता कि वह भी आना चाहती है.' अजय देवगन ने भी पिछले साल अक्टूबर में कहा था कि काजोल और करण के बीच अब पहले जैसी गर्माहट नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com