NDTV Khabar

करण जौहर के बच्चों यश और रूही को अस्पताल से मिली छुट्टी, पहुंचे घर, देखें तस्वीरें

105 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर के बच्चों यश और रूही को अस्पताल से मिली छुट्टी, पहुंचे घर, देखें तस्वीरें

अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही को अस्पताल से मिली छुट्टी.

खास बातें

  1. रूही और यश जौहर का जन्म सरोगेसी के माध्यम से हुआ है
  2. दोनों को पैदा होने के बाद से ही एनआईसीयू में रखा गया था
  3. जन्म के करीब दो महीने बाद दोनों बच्चों को अस्पताल से छुट्टी मिली
नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर के जुड़वां बच्चों, यश और रूही, को उनके जन्म के करीब दो महीने बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. दोनों बच्चों का जन्म समय से पहले ही हो गया था और जन्म के बाद से ही उन्हें मुंबई के सूर्या अस्पताल के एनआईसीयू में रखा गया था. यश और रूही का जन्म सरोगेसी के माध्यम से 7 फरवरी को हुआ था, करण ने एक महीने तक बच्चों की बात इंडस्ट्री और मीडिया से छिपाकर रखी थी, इस महीने की शुरुआत में करण ने बच्चों के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीरों में करण जौहर एक बच्चे को गोद में लेकर कार में बैठते दिख रहे हैं, जबकि दूसरा बच्चा एक अन्य महिला की गोद में दिख रहा है.

करण ने अपने बेटे का नाम अपने पिता यश जौहर के नाम पर रखा है, वहीं उनकी मां के नाम के अक्षरों को उलटकर उन्होंने अपनी बेटी का नाम रखा है.

यहां देखें अपने बच्चों को घर लेकर जाते करण जौहर की कुछ तस्वीरेंः
 
karan johar
करण का बच्चा एक अन्य महिला की गोद में था.
 
karan johar
अपने बच्चे को गोद में लेकर कार की तरफ जाते करण जौहर.

सोमवार को करण जौहर के बच्चों से मिलने आलिया भट्ट उनके साथ अस्पताल पहुंची थीं. करण जौहर ने आलिया को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लॉन्च किया था. आलिया उनके प्रोडक्शन की 2 स्टेट्स, कपूर एंड सन्स, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इस सप्ताह करण ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि बच्चों के जन्म के तुरंत बाद वह उन्हें अपने सीने से लगाना चाहते थे लेकिन वे इतने कमजोर थे कि उन्हें एनआईसीयू में रखना पड़ा. करण जौहर ने इस पोस्ट के जरिए कहा कि यदि प्रीमैच्योर बच्चों का सही तरीके से ख्याल रखा जाए तो वे स्वस्थ्य हो सकते हैं. उन्होंने यह भी लिखा कि यह उनकी जिंदगी के बेहद खास पलों में से एक है जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे.

यहां पढ़ें करण का पोस्टः
 
इस महीने की शुरुआत में अपने बच्चों के जन्म की खबर देते हुए करण जौहर ने कहा था कि अब उनकी जिंदगी में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण उनके बच्चे होंगे और बाकी सब चीजें सेकंडरी हो जाएंगी. निर्देशक के तौर पर करण की आखिरी फिल्म साल 2016 में आई ऐ दिल है मुश्किल थी.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement