करण जौहर की किताब लॉन्‍च की शाहरुख खान ने, आलिया और सिद्धार्थ भी पहुंचे साथ

करण जौहर की किताब लॉन्‍च की शाहरुख खान ने, आलिया और सिद्धार्थ भी पहुंचे साथ

करण जौहर की किताब के लॉन्‍च के मौके पर शाहरुख खान और करण जौहर

खास बातें

  • करण जौहर की जीवनी है 'एन अनसूटेबल बॉय'
  • करण जौहर ने किया आलिया, सिद्धार्थ और वरुण के लिए अपने प्‍यार का खुलासा
  • शाहरुख खान ने लॉन्‍च की करण की ऑटोबायोग्राफी
नई दिल्‍ली:

सोमवार को करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' का विमोचन किया गया और करण जौहर की हर पार्टी और इवेंट की तरह यह इवेंट भी सितारों से भरा रहा. मुंबई में करण जौहर की इस किताब के लॉन्‍च के मौके पर उनके सबसे अजीज दोस्‍त शाहरुख खान और उनकी पत्‍नी गौरी खान मौजूद थी. इसके अलावा बर्थडे बॉय सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, आलिया भट्ट और उनके बेस्‍ट फ्रेंड मनीष मल्‍होत्रा भी इस मौके पर पहुंची. हालांकि शाहरुख खान ने करण की इस किताब के टाइटल पर अपना विरोध जता दिया. शाहरुख ने कहा, ' मुझे इस किताब के टाइटल से थोड़ी प्रोब्‍लम है ' एन अनसूटेबल बॉय' क्‍योंकि मुझे लगता है इसका नाम 'गुड बॉय' जैसा कुछ होना चाहिए.

शाहरुख खान ने इस लॉन्‍च के मौके पर कहा कि करण जौहर एक संवेदनशील और बेहद होशियार व्‍यक्ति हैं जो बेहद आसानी से मानवीय भावनाओं को समझते हैं. शाहरुख ने कहा, 'जब मैं उन्‍हें होशियार कह रहा हूं, इसका मतलब कि वह मानवीय भावनाओं, लोगों और उनकी परिस्थितियों को काफी अच्‍छे से समझते हैं. मुझे लगता है यह वह तोहफा है जो उन्‍हें भगवान से मिला है. ' शाहरुख आगे कहते हैं, ' वह एक बहादुर इंसान हैं, मैं अपने जीवन में जिन लोगों से मिला हूं, वह उनमें से कुछ बेहद स्‍पेशल इंसानों में शामिल हैं.

आलिया भट्ट ने भी इसका एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया है.
 

 

So proud of you Karan! Here we go. This will be a special one

A photo posted by Alia (@aliaabhatt) on


इस मौके पर बात करण जौहर ने सिद्धार्थ, आलिया और वरुण धवन के लिए अपने प्‍यार का इजहार भी किया. करण ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरे भीतर पालने के गुण हैं जो हर दिन काफी बढ़ते जा रहे हैं. जब मैंने आलिया, वरुण और सिद्धार्थ को लॉन्‍च किया. यहां तक की अब 5 सालों के बाद भी मैं उनके लिए प्रोटेक्टिव महसूस करता हूं.

इस किताब के कई हिस्‍सों पर चर्चा शुरू हो चुकी है. इस किताब के एक हिस्‍से में करण जौहर ने बिना काजोल का नाम लिए, उनसे अपने टूटे हुए रिश्‍ते के कारणों का भी खुलासा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com