NDTV Khabar

'नच बलिए' को मिल गए अपने दो करण, करण ठक्‍कर के साथ करण पटेल बन सकते हैं 'नच बलिए' के होस्‍ट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नच बलिए' को मिल गए अपने दो करण, करण ठक्‍कर के साथ करण पटेल बन सकते हैं 'नच बलिए' के होस्‍ट
नई दिल्‍ली: सीरियल 'ये हैं मोहब्‍तें' के रमन भल्‍ला के किरदार से प्रसिद्ध हुए टीवी एक्‍टर करण पटेल रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' में होस्‍ट बने नजर आ सकते हैं. करण इस शो को अकेले नहीं बल्कि टीवी एक्‍टर करण ठक्‍कर के साथ होस्‍ट करते नजर आ सकते हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार करण पटेल और करण ठक्कर साथ में इस शो की सह-मेजबानी करते नजर आ सकते हैं. बता दें कि करण पटेल इस शो में एक प्रतियोगी के रूप में अपना भाग्य आजमा चुके हैं और वह 'नच बलिए' के पहले सत्र की मेजबानी भी कर चुके हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसा सेट से एक सूत्र ने कहा, 'पिछले सत्र में करण पटेल जब मेजबानी कर रहे थे, तब हमें बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी. कामना करते हैं कि इस सत्र में करण ठक्कर के साथ वह वही जादू बिखेरेंगे. शो का विषय केवल प्यार और रोमांस के मूल स्वरूप में वापस आ गया है.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसा सूत्र ने कहा, 'दोनों करणों को एक साथ मेजबानी करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं.' उन्होंने कहा कि शो के लिए दोनों पहले से ही अभ्यास कर रहे हैं. करण पटेल और चैनल दोनों में से किसी ने भी अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. बीबीसी द्वारा निर्मित शो अप्रैल से प्रसारित होगा. 'नच बलिए' मशहूर जोड़ो पर आधारित शो है. इसमें वह अपने डांस से एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते दिखाई देते हैं.

टिप्पणियां
करण पटेल एकता कपूर के सीरियल 'ये हैं मोहब्‍तें' में नजर आते हैं. करण इस शो में रमन भल्‍ला का किरदार निभाते हैं जिसे काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों करण इस शो में एक महिला का किरदार भी निभा रहे हैं. 'गुलाबो' बने करण पहली बार टीवी पर महिला का किरदार कर रहे हैं. करण पटेल को फिटनेस का भी काफी शौक है और व‍ह अक्‍सर अपने फैन्‍स के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक्‍सरसाइज के वीडियो पोस्‍ट करते रहते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement