करण जौहर की पार्टी में करीना कपूर पर टिकी सारी नजरें, बैकलैस ड्रेस में पति सैफ के साथ आई

करण जौहर की पार्टी में करीना कपूर पर टिकी सारी नजरें, बैकलैस ड्रेस में पति सैफ के साथ आई

करण जौहर के घर में रखी गई इस पार्टी में कई सितारे पहुंचे

नई दिल्‍ली:

हाल ही में मां बनी करीना कपूर ने यूं तो पहले ही यह बात कही थी कि वह मां बनने के कुछ ही दिन तक आराम करेंगे और फिर से अपने काम शुरू कर देंगी. करीना कपूर ने जो कहा वह बिलकुल वैसा ही कर भी रही हैं. मंगलवार को मुंबई में डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के घर एक पार्टी रखी गई जिसमें उनके बेहद नजदीकी दोस्‍त शामिल हुए. इस पार्टी में यूं तो कई और भी सितारे थे लेकिन करीना कपूर इस पार्टी की जान साबित हुई हैं. कल रात करीना जब इस पार्टी में पहुंची तो फोटोग्राफर्स ने उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद कीं. इस पार्टी में शामिल हुई करण जौहर और करीना कपूर की बेहद करीबी दोस्‍त अमृता अरोड़ा ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

पार्टी की सामने आई यह तस्‍वीरों में करीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. बेटे तैमर के जन्‍म के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था, लेकिन लगता है करीना ने अभी से ही अपने वजन पर काम करना भी शुरू कर दिया है. करीना इस पार्टी में ऑरेंज कलर के बैकलैस ड्रेस में पहुंची.

 
kareena kapoor karan johar party

इस पार्टी में करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ पहुंची. करीना और सैफ के अलावा इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, आलिया भट्ट, करिश्‍मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलायका अरोड़ा, नेहा धूपिया जैसे कई सितारे मौजूद थे.
 
 

Xoxo....!!!!

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


बता दें कि हाल ही में करण जौहर की किताब 'एन अनस्यूटेबल बॉय' रिलीज हुई है. इस किताब में करण ने करीना कपूर और अपनी दोस्ती में साल 2002 में आई दरार के बारे में लिखा है, करीना फिलहाल इंडस्ट्री में करण के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं. करण ने अपनी बायोग्राफी में लिखा कि उस दौरान दोनों ने नौ महीनों से ज्यादा वक्त तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. करण ने लिखा, 'साल 2002 में कुणाल कोहली के निर्देशन में बनी 'मुझसे दोस्ती करोगे' आई थी, तब करीना ने कहा था कि आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट डायरेक्टर ने फ्लॉप फिल्म बनाई है इसलिए करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर निखिल आडवाणी पर भरोसा नहीं किया जा सकता.'

खबरों की मानें तो करीना जल्‍द ही अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. इस फिल्‍म में करीना कपूर के साथ सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तलसानिया भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com