NDTV Khabar

पति सैफ अली खान के साथ लंदन से वापस लौटीं करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति सैफ अली खान के साथ लंदन से वापस लौटीं करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

करीना कपूर खान और सैफ अली खान सोमवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे.

नई दिल्ली: अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने लंदन ट्रिप से वापस लौट आई हैं. दरअसल वहां उनके पति सैफ अली खान अपनी फिल्म शेफ की शूटिंग कर रहे थे, करीना वहां उनसे मिलने पहुंची थीं. सोमवार शाम दोनों सितारे मुंबई लौट आए हैं. सोमवार शाम दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, हालांकि उनके साथ उनके तीन महीने के बेटे तैमूर नहीं दिखे. करीना ने जैगिंग्स के साथ ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट पहनी थी वहीं सैफ ने शर्ट के साथ हाफ जैकेट और गोल्फ हैट लगाई थी. स्टाइल के मामले में यह जोड़ा बेमिसाल लग रहा था. एक दिन पहले ही करीना कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं जिनमें वह लंदन में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही थीं.

यहां देखें करीना और सैफ का बेमिसाल एयरपोर्ट अंदाजः
 
kareena kapoor
एयरपोर्ट पर साथ दिखे करीना कपूर और सैफ अली खान.
 
kareena kapoor
लंदन में शेफ की शूटिंग कर रहे थे सैफ अली खान.

लंदन में करीना ने अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग की प्रोड्यूसर रिया कपूर, डिजाइनर फराज मनन और संदीप खोसला के साथ पार्टी की थी.

टिप्पणियां
करीना फिलहाल मातृत्व अवकाश पर हैं और वह अगले महीने सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फिल्म के लिए वह अपना वजन घटाने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं. करीना की आखिरी फिल्म अर्जुन कपूर के साथ की एंड का थी.

इस बीच सैफ अपनी फिल्म शेफ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी आखिरी फिल्म विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी रंगून थी जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और कंगना रनौत ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. पांच साल के रिलेशनशिप के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी, दोनों ने टशन, ओमकारा और कुर्बान जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement