NDTV Khabar

आखिर ऐसा क्या करती हैं करीना कपूर खान कि बेटे तैमूर भी मां से चिढ़ जाते हैं...

करीना कपूर खान के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें करीना बता रही हैं कि किस तरह तैमूर बार-बार किस किए जाने पर इरिटेट हो जाते हैं.

53 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर ऐसा क्या करती हैं करीना कपूर खान कि बेटे तैमूर भी मां से चिढ़ जाते हैं...

करीना कपूर के बेटे तैमूर का जन्म पिछले साल दिसंबर में हुआ था.

खास बातें

  1. करीना ने हालिया इंटरव्यू में किया तैमूर की पसंद-नापसंद का खुलासा
  2. तैमूर बार-बार किस किए जाने पर मुझे धकेल देता है: करीना कपूर
  3. 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं करीना
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के 7 महीने के बेटे तैमूर अली खान पटौदी बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में गिने जाते हैं. तैमूर की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स बेकरार रहते हैं. लाखों लोगों की तरह तैमूर की मां भी उनकी बेहद बड़ी दीवानी हैं. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में करीना ने इस बात का खुलासा किया है कि वह दिन में तैमूर को 20 हजार बार किस किया करती हैं, जो उन्हें बिल्कुल पंसद नहीं हैं.
 
taimur ali khan
तैमूर को बेहद प्यारा दिखने वाला बच्चा बता चुकी हैं करीना.

एक पॉपुलर मैगजीन के एडिटर जितेश पिल्लई से बातचीत के दौरान करीना बता रही हैं कि तैमूर बहुत क्यूट हैं, वह हमेशा उन्हें देखती ही रहती हैं. उसे पसंद नहीं है कि कोई उसे बार बार प्यार करें. लेकिन करीना उन्हें दिन में 20 हजार बार किस करती हैं, जिससे परेशान होकर तैमूर उन्हें पीछे धकेल देते हैं. सैफ करीना को बार-बार ऐसा करने से रोकते भी हैं, लेकिन करीना तो करीना ही हैं.
 
 

Kareena speaks about how she fawns over Taimur and gives him 20 000 kisses a day!

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि मीडिया द्वारा उनके बेटे तैमूर की तस्वीर लेने से उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह बेहद प्यारा दिखने वाला बच्चा है. 

ये भी पढ़ें: मॉम करीना कपूर जिम में बहा रही है पसीना और तैमूर कुछ ऐसे ले रहा है झूले के मजे, देखें फोटो

करीना के मुताबिक, "मुझे लगता है कि वक्त बदल रहा है और जहां भी हम जाते हैं, हमारी तस्वीरें ली जाती हैं, जो हमारी सामान्य जिंदगी का हिस्सा है. मैं जितना संभव हो सके तैमूर की सामान्य तरीके से परवरिश करना चाहती हूं, तो फिर उसके साथ अलग तरह से व्यवहार क्यों करना चहिए? इसलिए मुझे मीडिया द्वारा उसकी तस्वीरें लेने से कोई दिक्कत नहीं है और साथ ही मेरा तैमूर सबसे प्यारा दिखने वाला बच्चा है." 
 
kareena kapoor taimur
सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान की फोटो अक्सर वायरल होती है.

बताते चलें कि, आखिरी बार फिल्म की एंड का (2016) में नजर आईं करीना कपूर इन दिनों 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं. प्रोड्यूसर रिया कपूर की इस फिल्म में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी अहम रोल में दिखाई देंगी.

VIDEO: सरोगेसी पर करीना कपूर की राय...
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement