करीना कपूर खान ने कहा कि इस वक्त वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं

करीना कपूर खान ने कहा कि इस वक्त वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं

करीना कपूर खान.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि इन दिनों वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं, करीना ने पिछले साल दिसंबर में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया है. समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हूं. मैं खुश हूं और चीजों में सकारात्मकता ढूंढने की कोशिश करती हूं." करीना कपूर फिलहाल मैटरनिटी लीव पर हैं और वह अप्रैल में अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फरवरी में एक फेसबुक लाइव चैट के दौरान करीना ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो वह तैमूर को अपने साथ सेट पर भी लेकर जाएंगी.

काम की बात आती है तो करीना काफी प्रोफेशनल हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ने समय पर अपने सभी प्रोजेक्ट खत्म कर दिए थे, यहां तक कि उन्होंने इस अवस्था में रैम्प वॉक भी किया था. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए करीना ने पहले आईएएनएस के से कहा था, "मैंने हमेशा अपने काम और अपनी शादी के बीच बैलेंस मेंटेन किया है. लोगों को लगता था कि मैं नहीं कर पाउंगी लेकिन मैंने किया. मैं ऐसा करना जारी रखुंगी. मेरे ख्याल से औरतों मल्टी-टास्क करना अच्छे से आता है." करीना ने प्रेग्नेंट होने के बाद वीरे दी वेडिंग साइन की थी.

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखकर अपने लिए परेशानी खड़ी करने वाले सितारों को लेकर करीना ने आईएएनएस से कहा था, "मैं सोशल मीडिया के जरिए हर चीज पर अपनी ओपिनियन देकर, लोगों द्वारा ट्रोल होने की बजाए अपने घर पर बैठकर टीवी देखना पसंद करूंगी. मैं उन अभिनेत्रियों में से हूं जो न ही ट्विटर पर हैं और न इंस्टाग्राम पर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर और सैफ अली खान ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी. तैमूर दोनों का पहला बच्चा है. बेटे का नाम तैमूर रखने को लेकर करीना और सैफ को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल भी किया गया था.

(इनपुट आईएएनएस से)