यह ख़बर 16 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इसी साल करूंगी सैफ से शादी : करीना कपूर

खास बातें

  • मधुर भंडारकर की फिल्म ‘हीरोइन’ की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह इस साल के अंत में सैफ अली खान के साथ विवाह बंधन में बंध जाएंगी।
नई दिल्ली:

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘हीरोइन’ की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह इस साल के अंत में सैफ अली खान के साथ विवाह बंधन में बंध जाएंगी। कहा जा रहा था कि बॉलीवुड की यह जोड़ी सैफ की होम प्रोडक्शन ‘एजेंट विनोद’ के बाद मार्च में शादी कर लेगी लेकिन करीना ने कहा कि उन्हें कोई जल्दी नहीं है।

एक कनक्लेव में भाग लेने दिल्ली आईं करीना ने कहा, ‘‘उम्मीद है मैं इस साल के अंत तक शादी कर लूंगी क्योंकि मैं ‘हीरोइन’ की शूटिंग में व्यस्त हूं और मुझे फिल्म पूरी करनी होगी। हम अभी तारीख की घोषणा नहीं कर रहे हैं। हमें कोई जल्दी नहीं है लेकिन यह इस साल होगी।’’ सैफ के साथ वर्ष 2007 से डेटिंग कर रहीं 31 वर्षीय करीना ने कहा कि वह खुद को सितारा नहीं बल्कि एक ‘प्यार में पड़ी एक साधारण लड़की’ मानती हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘वास्तव में मैं प्यार में पड़ी एक साधारण लड़की हूं जिसके सपने सच हुए। नौ साल की उम्र से मैं करिश्मा (बहन) को रिहर्सल करते हुए देखती और स्टेज के पीछे जाकर उसे दोहराती। मैं हमेशा से अभिनय करना चाहती थी और मुझे अभिनय के अलावा कुछ नहीं पता था। ’’ 'हीरोइन' के बारे में करीना ने कहा कि इसमें कई अच्छे मोड़ हैं। यह एक अभिनेत्री की रोमांचक यात्रा है।