यह ख़बर 04 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

करीना ने क्रूज पर किया 'हीरोइन' का प्रचार

खास बातें

  • जब करीना को क्रूज में चढ़ने के लिए दुबई के जिबेल रिसॉर्ट में एक समुद्री यान के जरिए पहुंचाया गया तो वह खुद को एक वास्तविक हीरोइन की तरह महसूस कर रही थीं।
दुबई:

अभिनेत्री करीना कपूर, निर्देशक मधुर भंडारकर व निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी फिल्म 'हीरोइन' का यहां अनोखे ढंग से प्रचार किया। यहां एक क्रूज पर चढ़कर फिल्म का प्रचार किया गया।

जब करीना को क्रूज में चढ़ने के लिए सोमवार शाम यहां जिबेल रिसॉर्ट में एक समुद्री यान के जरिए पहुंचाया गया तो वह खुद को एक वास्तविक हीरोइन की तरह महसूस कर रही थीं।

उन्होंने एक वक्तव्य जारी कर कहा, "मैं 'हीरोइन' में जो भूमिका कर रही हूं, दुबई का यह कार्यक्रम उसके लिए सही था। इससे मुझे एक बार फिर एक हीरोइन का किरदार निभाने के दबाव से बाहर निकलने में मदद मिली है।"

प्रचार के इस अभिनव तरीके से खुश भंडारकर ने कहा, "सिर्फ मेरी 'हीरोइन' करीना ही यह कर सकती थीं। उन्होंने फिल्म की अपनी भूमिका की तरह पूरे आत्मविश्वास के साथ ऐसा किया।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टूडियोज, डिजनी यूटीवी के प्रबंध निदेशक कपूर कहते हैं, "हमने बहुत रचनात्मकता के साथ 'हीरोइन' के विपणन की योजना बनाई थी। हमने इसमें ग्लैमर को भी जोड़ा। करीना व भंडारकर योजना प्रक्रिया में हमारे साथ रहे। हम दुबई में इस तरह का आयोजन करके खुश हैं।"