डिस्‍चार्ज के बाद तैमूर को लेकर घर पहुंचे करीना और सैफ

डिस्‍चार्ज के बाद तैमूर को लेकर घर पहुंचे करीना और सैफ

खास बातें

  • ब्रीच केंडी अस्‍पताल से डिसचार्ज हुईं करीना
  • करीना और सैफ बेटे तैमूर को लेकर पहुंचे घर
  • माता-पिता रणधीर सिंह और बबीता के साथ ऋषि कपूर भी पहुंचे अस्‍पताल
नई दिल्‍ली:

करीना दो दिन पहले मां बनी. गुरुवार को मुंबई के ब्रीच केंडी अस्‍पतला से डिसचार्ज होने के बाद सैफ और करीना अपने बेटे को लेकर गुरुवार दोपहर अपने घर पहुंचे. करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा है. इस मौके पर परिवार के और भी सदस्‍य उनके साथ थे.

बेटे के जन्‍म पर करीना और सैफ की ओर से मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार, 'हम आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है.' उन्होंने कहा, 'हम पिछले नौ महीनों में दिए गए प्यार के लिए मीडिया और खासतौर पर लगातार प्यार देने के लिए हमारे प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. आपको क्रिसमस और नए साल की बहुत शुभकामनाएं.'

 
kareena kapoor saif ali khan

घर पहुंचते ही करीना और सैफ ने घर के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स की तरफ एक नजर की और सभी का हाथ हिला कर अभिवादन किया. अस्‍पताल से डिसचार्ज हुई करीना काफी खुश लग रही थीं. करीना ने बेबी ग्रे रंग का स्‍वेट शर्ट पहन रखा था और साथ  ही काले चश्‍मे में वह काफी तरोताजा दिख रही थीं. वहीं तैमूर इस समय अपने पिता सैफ अली खान की गोद में था.
 
kareena kapoor saif ali khan

खबरों के मुताबिक इस नन्‍हें खान के लिए एक रॉयल नर्सरी बनाई गई है. इस बीच करीना ओर तैमूर से मिलने कपूर और खान परिवार के कई लोग पहुंचे. बुधवार की शाम करीना के माता-पिता बबीता और रणधीर कपूर, चाचा ऋषि कपूर के साथ ब्रीच केंडी अस्‍पताल पहुंचे. वहीं करीना की सबसे खास सहेली अमृता अरोड़ा अस्‍पताल में कई बार देखी गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com