NDTV Khabar

करीना कपूर ने जीता मोस्ट ग्लैमरस हीरोइन का अवार्ड

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर ने जीता मोस्ट ग्लैमरस हीरोइन का अवार्ड

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड की बेगम कही जानी वाली करीना कपूर खान को इस साल 'मोस्ट ग्लैमरस स्टार ऑफ़ द ईयर' का अवार्ड मिला है। करीना के अलावा फैशन के लिए मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर को 'द ट्रेंड सेटर ऑफ़ द ईयर' के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। करीना और सोनम को यह अवार्ड मिला 'फ़िल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड 2015' की तरफ से।

मुंबई में आयोजित 'फ़िल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड 2015' की तरफ से पुरस्कार दिए गए। चूंकि यह अवार्ड ग्लैमर और स्टाइल से जुड़ा था, लिहाजा करीना कपूर का नाम लाजिमी था, क्योंकि करीना न सिर्फ आज की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं, बल्कि अपनी सुंदरता और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। करीना ने ही बॉलीवुड में साइज़ ज़ीरो का चलन शुरू किया था।

वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर भी अपने अभिनय से ज़्यादा अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सोनम बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि पेरिस तक फैशन शो की खास मेहमान बनकर जाती हैं और इसलिए सोनम को 'द ट्रेंड सेटर ऑफ़ द ईयर' का पुरस्कार दिया गया।

अवार्ड मिलने के बाद करीना ने कहा, ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखना मुझे पसंद है। फैशन और ग्लैमर मुझ में बसा है। मैं कभी किसी ट्रेंड के पीछे नहीं चली। बस वही पहना जो मुझे अच्छा लगा और मेरे क्लास को सूट किया।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement