Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

वायरल हो रही है करीना कपूर खान और बेटे तैमूर की यह कैंडिड तस्वीर

ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल हो रही है करीना कपूर खान और बेटे तैमूर की यह कैंडिड तस्वीर

बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान.

खास बातें

  1. गुरुवार को तैमूर को लेकर सैर पर निकली थीं करीना कपूर खान.
  2. पिछले साल दिसंबर में हुआ था तैमूर का जन्म.
  3. जल्द ही वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं करीना कपूर.
नई दिल्ली: दो दिन पहले अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने तीन महीने के बेटे तैमूर अली खान को लेकर सैर पर निकली थीं, अब दोनों की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फोटो में करीना तैमूर को गोद में लेकर किस करती दिख रही हैं और तैमूर कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. करीना कपूर के एक फैन क्लब द्वारा यह फोटो शेयर की गई है. पिछले साल 20 दिसंबर को जन्मे तैमूर उस दिन से खबरों में बने हुए हैं जब से सैफ ने करीना के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि मीडिया में की थी. पैदा होने के बाद तैमूर के नाम को लेकर विवाद भी हुआ था कि उनका नाम दिल्ली पर हमला करने वाले मंगोल के आक्रमणकारी तैमूरलंग के नाम पर रखा गया है. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि स्कूल में यदि तैमूर को कोई परेशानी हुई तो वह उसका नाम बदल सकते हैं.

बेटे के नाम को लेकर सैफ और करीना ने यह साफ किया कि तैमूर एक पर्सियन शब्द है जिसका मतलब लोहा होता है, यह शब्द मजबूती को दर्शाता है और इसका साउंड काफी अच्छा है इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है.

यहां देखें तैमूर और करीना की वायरल फोटोः
 

इससे पहले सैफ के व्हाट्स ऐप से तैमूर की एक फोटो वायरल हुई थीः
 

करीना और सैफ ने पांच सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2012 में शादी की थी, दोनों ने ओमकारा, एजेंट विनोद, टशन और कुर्बान जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. तैमूर करीना और सैफ का पहला बच्चा है. सैफ की उनकी पहली पत्नी अमृता राव से दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं.

करीना की आखरी फिल्म उड़ता पंजाब थी जिसमें आलिया भट्ट, शाहिद कपूर और दिलजीत दोसांझ ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. तैमूर के जन्म के बाद करीना ने 10 मार्च को एक अवॉर्ड फंक्शन में पहली बार परफॉर्म किया था. उनकी यह प्रस्तुति सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और उनके पति सैफ अली खान को समर्पित थी.

करीना जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ शशांक घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement