NDTV Khabar

करीना कपूर और रोते तैमूर की वायरल हो रही फोटो देखी आपने...?

वैसे तो सैफ और करीना का यह नन्‍हां नवाब काफी कैमरा फ्रेंडली है, लेकिन लगता है एयरपोर्ट पर मिला अचानक यह अटेंशन उसे ज्‍यादा पसंद नहीं आया और वह मम्‍मी की गोद में भी रोने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर और रोते तैमूर की वायरल हो रही फोटो देखी आपने...?

खास बातें

  1. करीना मुंबई से 'वीरे दी वेडिंग' के लिए दिल्‍ली हुई रवाना
  2. दिल्‍ली के लिए बेटे तैमूर के साथ निकली करीना
  3. एयरपोर्ट पर चिढ़चिढ़े मूड में नजर आया तैमूर
नई दिल्‍ली: करीना कपूर खान और तैमूर अली खान जब भी साथ नजर आते हैं, तो यह मां-बेटे की यह क्‍यूट जोड़ी सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ लेती है. गुरुवार को करीना कपूर खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, लेकिन फिर भी सारे कैमरों की नजर उनके नन्‍हें नवाब की तरफ ही मुडे़ हुए थे. कार से उतर कर एयरपोर्ट के अंदर जाती मम्‍मी करीना को देख तैमूर से रहा नहीं गया और वह सीधे अपनी नैनी (तैमूर के साथ रहने वाली उनकी केयर टेकर) की गोद से उतर मां की गोद में आने के लिए रोने लगा. वैसे तो सैफ और करीना का यह नन्‍हां नवाब काफी कैमरा फ्रेंडली है, लेकिन लगता है एयरपोर्ट पर मिला अचानक यह अटेंशन उसे ज्‍यादा पसंद नहीं आया और वह मम्‍मी की गोद में भी रोने लगा.
 
kareena taimur

करीना गुरुवार को बेटे तैमूर के साथ रवाना हुईं.

यह भी पढ़ें: '‘Forbes List: कमाई के मामले में दीपिका पादुकोण से पीछे हैं रणबीर, रणवीर और प्रियंका चोपड़ा

दरअसल गुरुवार को करीना अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के लिए मुंबई से दिल्‍ली के लिए रवाना हुईं. इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर, और स्‍वरा भास्‍कर भी नजर आने वाली हैं और इस फिल्‍म को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर बना रही हैं. फिल्‍म की शुरुआत से पहले करीना ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि वह अपने बेटे से दूर नहीं रह सकतीं और वह कोशिश करेंगी कि उनकी फिल्‍म की शूटिग के दौरान भी तैमूर उनके पास रहे. करीना ने कहा था कि वह ऐसी मां हैं जो काम करना चाहती है. तो लीजिए, करीना ने जो कहा, वह कर के दिखा दिया. वह अपने बेटे को लेकर दिल्‍ली रवाना हो चुकी हैं.
 
kareena taimur

करीना इस फिल्‍म में सोनम कपूर के साथ नजर आएंगी.

 
kareena taimur

कैमरा फ्रेंडली तैमूर एयरपोर्ट पर अचानक कुछ यूं रोने लगा.


यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत

सिर्फ इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए नहीं, बल्कि पिछले कुछ दिनों से करीना अपने हर शूट में बेटे के साथ ही दिख रही हैं. हाल ही में करीना ने बहन करिश्मा कपूर के साथ सोमवार को किसी ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया. इस शूट पर भी करीना के साथ उनका बेटा नजर आया था.

VIDEO: NDTVYouth For Change : कंगना रनोट ने कहा, मुझे अपने पिता के घर में घुटन होती थी

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement