यह ख़बर 15 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बहुत-सी शादी-शुदा हीरोइनों को अजय-सलमान के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता : करीना

कोलकाता:

अभिनेता सैफ अली खान से शादी करने के बाद करियर के प्रभावित होने के सवाल पर करीना कपूर ने कहा है कि वह अन्य अभिनेत्रियों के विपरित शादी करके खुश हैं। उनका कहना है कि वह अभी भी सलमान खान और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं के साथ फिल्में साइन कर रही हैं।

कपूर ने एक साक्षात्कार में कहा, मुझे अजय और सलमान के साथ काम करने का अवसर मिल रहा है और मुझे नहीं लगता कि कि बहुत सारी शादीशुदा अभिनेत्रियो को वास्तव में यह अवसर प्राप्त होता है। उन्हें फिल्मो में मुख्य भूमिका नहीं मिल पाती और वे अभी भी अच्छी पटकथा मिलने का इंतजार कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ में अभिनेत्री (33) अजय देवगन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। कबीर खान की आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में वे सलमान के साथ दिखाई देंगी। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या शादी ने उनकी फिल्मी करियर को प्रभावित किया है तो उन्होंने कहा, बिल्कुल नहीं, शुक्र है कम से कम मेरे जीवन में शादी अभी मेरे करियर के रास्ते में नहीं आई है। मैं उन अभिनेताओं के साथ काम कर रहीं हूं जो एक 18 वर्षीय अभिनेत्री के साथ काम कर सकते हैं। जब रोहित शेट्टी ने मुझसे संपर्क किया, उन्होंने कहा कि मैंने एक भूमिका तुम्हारे लिए लिखी है और मैं इसे किसी और को करते हुए नहीं देख सकता। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन के इस पड़ाव का आनंद लेना चाहती हैं।