NDTV Khabar

क्‍या ! नहीं रहीं 'कसौटी जिंदगी..' की प्रेरणा, जानिए इस वायरल खबर का सच

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह वायरल.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या ! नहीं रहीं 'कसौटी जिंदगी..' की प्रेरणा, जानिए इस वायरल खबर का सच

खास बातें

  1. श्वेता तिवारी की मौत की खबर वायरल.
  2. अफवाहों पर खुद श्वेता तिवारी ने दी सफाई.
  3. अफवाह सुनते ही घबरा गए श्वेता के पति अभिनव कोहली.
नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि, श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने इस खबरों को महज अफवाह बताया है. दरअसल, यह अफवाह तब वायरल हुई जब 'कहानी घर घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे टीवी शो की एक्ट्रेस साक्षी तंवर के फेसबुक पेज पर प्रेरणा के निधन की बात सामने आई. बेशक, श्वेता के फैन्स इस खबर को पढ़कर निराश हो गए होंगे. 
 
shweta tiwari

साक्षी तंवर नामक एक फेसपुक पेज पर लिखा गया, "मुझे यह जानकर बहुत दुख और हैरानी हुई कि 'कसौटी जिंदगी की' की श्वेता तिवारी (प्रेरणा) जीवन की लड़ाई हार गई हैं और उनका निधन हो गया है. RIP श्वेता. बालाजी टेलिफिल्म्स की पूरी टीम आपको हमेशा याद करेगी और आप जैसा स्टार हमें कभी नहीं मिल सकता." जैसे ही यह पोस्ट लोगों ने देखी, तो श्वेता तिवारी के फैन्स काफी हैरान-परेशान हो गए. तेजी से यह पोस्ट वायरल हुई. बता दें कि यह साक्षी तंवर का ऑफिशियल पेज नहीं है. किसी फेक यूजर ने इस तरह की खबर फैला दी.
 
 

Lazzzyyy Monday Morning...

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on


तेजी से वायरल हुई इस खबर ने श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को काफी परेशान कर दिया. एक पॉपुलर न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान अभिनव ने कहा- "खबर सुनते ही मैं घबरा गया था. कुछ देर पहले ही मैंने श्वेता से बात की थी. लेकिन जब किसी ने मुझे यह खबर सुनाई, तो समझ नहीं आया कि क्या प्रतिक्रिया दूं. तुरंत, मैंने श्वेता को फोन किया तब पता चला कि वह ठीक है. वास्तव में श्‍वेता यह खबर सुन जोर-जोर से हंसने लगी. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि वह जिंदा है और बहुत अच्छी तरह से अपने काम कर रही हैं." मौत की अफवाह पर श्वेता तिवारी ने एक बयान में कहा- "अभिनव वो सबसे पहले इंसान थे, जिन्होंने मुझे फोन किया. फोन पर वे काफी नर्वस लग रहे थे. मैंने पहले उन्हें रिलैक्स करने को कहा. फिर उन्हें इन बेबुनियाद अफवाहों को नजरअंदाज करने की सलाह दी. मैं जीवित हूं और अपने बच्चों के साथ शाम का आनंद ले रही हूं." 
 
 

Lovely candid by wonderful @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on


वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब किसी सेलेब की मौत की अफवाह उड़ी हो. इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, दिलीप कुमार, फरीदा जलाल जैसे स्टार्स भी इन वायरल खबरों का शिकार हुए हैं.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement