NDTV Khabar

'बाहुबली' को मारने की वजह बताने से 'कटप्पा' ने भी किया इनकार! कीजिए 'बाहुबली-2' के सेट की सैर

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' को मारने की वजह बताने से 'कटप्पा' ने भी किया इनकार! कीजिए 'बाहुबली-2' के सेट की सैर
नई दिल्ली:

फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजमौली ने शनिवार को फिल्म पहला लुक शेयर किया था और रविवार को उन्होंने फिल्म के सेट पर तैयार किया गया एक विडियो शेयर किया. लगभग 6 मिनट के इस विडियो को 'बाहुबली' के ट्विटर पेज पर शेयर की गई है, जिसे प्रभास ने रिट्वीट किया. इसमें फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले कलाकार अपनी बात सीधे फैंस से कहते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में कटप्पा को भी उनके फैन्स के लिए सामने लाया गया है, लेकिन कटप्पा से जब अप्रत्‍यक्ष रूप से यह पूछा जाता है कि उन्होंने बाहुबली को क्यों मारा... तो वह शूटिंग के लिए शॉट्स तैयार है बोल कर चले जाते हैं. बता दें, यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक दो लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है.
 

विडियो में कटप्पा के अलावा अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती के साथ राजमौली भी नजर आ रहे हैं. सभी सितारे मिलकर माहिष्मति राज में शूटिंग के दौरान हुए अनुभव को साझा करते देखे जा सकते हैं.  
टिप्पणियां

हाल ही में राजमौली ने बताया था, 'हम फिल्म की शूटिंग दिसंबर तक पूरी कर लेंगे. अभी इसके कुछ दृश्यों और दो गानों की शूटिंग का काम बाकी है. यह फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी.' इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, सत्याराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement