ये क्या! कैटरीना कैफ ने ऐश्वर्या राय को कह दिया 'लोमड़ी'

'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे बच्चन बहू ऐश्वर्या राय खफा हो सकती हैं!

ये क्या! कैटरीना कैफ ने ऐश्वर्या राय को कह दिया 'लोमड़ी'

खास बातें

  • फेसबुक लाइव से जुड़े रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ
  • कैटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी तो सोनम कपूर को ऑस्ट्रिच कह दिया
  • मॉम-डैड, भतीजी, अयान और कुत्ते हैं रणबीर के सबसे करीब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में बिजी हैं. एक ओर जहां सेलेब्स अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. वहीं, रणबीर कपूर अब तक किसी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक्टिव नहीं है. हालांकि, कैटरीना कैफ कुछ ही महीनों पहले फेसबुक और इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं. हाल ही में रणबीर और कैटरीना कैफ ने फेसबुक लाइव के जरिए फैन्स से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया. बातों-बातों में कैटरीना ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया, जिसे सुन ऐश्वर्या का नाराज होना लाजमी है.

रणबीर और कैटरीना दोनों प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रहे थे और इस दौरान दोनों ने बहुत से गेम्स खेले. गेम्स के दौरान दोनों ने मस्ती की, साथ ही कुछ अपमानजनक जवाब भी दिए. दरअसल रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी स्टार का नाम जोड़ने के लिए कहा. जब रणबीर ने लोमड़ी कहा तो कैटरीना ने झट से ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया. वैसे, कैटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा? इसका जवाब वहीं बता सकती हैं.

इसके साथ ही रणबीर ने कई और जानवरों के बारे में भी पूछा जिसके जवाब में कैटरीना ने ऑस्ट्रिच के साथ सोनम कपूर का नाम जोड़ा. वहीं, लैपर्ड के साथ टाइगर श्रॉफ का नाम और बंदर के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ दिया. 

देखें: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का फेसबुक लाइव वीडियो...

एक फैन ने रणबीर कपूर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा. इसके जवाब में रणबीर ने कहा मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी. इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा.
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


गौरतलब है कि, 'जग्गा जासूस' की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग केप टाउन, थाईलैंड और भारत की अलग-अलग जगाहों पर हुई. पहले यह फिल्म 27 नवंबर, 2016 को रिलीज होनी थी, लेकिन कैटरीना-रणबीर की पर्सनल लाइफ में आए उथल-पुथल की वजह से अब यह फिल्म 8 महीने देरी के बाद 14 जुलाई, 2017 को सिनेमाघरों में उतरने को तैयार है. फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा? फिल्म में काफी एडवेंचर और मनोरंजन भी देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com