NDTV Khabar

'जग्गा जासूस' के बाद साथ काम नहीं करेंगे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, वजह कर देगी हैरान...

आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में बी-टाउन की 'चिकनी चमेली' कैटरीना कैफ ने साफ कह दिया कि उनके लिए रणबीर कपूर के साथ आगे काम करना मुश्किल होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जग्गा जासूस' के बाद साथ काम नहीं करेंगे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, वजह कर देगी हैरान...

'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ.

खास बातें

  1. रणबीर के साथ फिल्म करने पर बोलीं कैटरीना- यह दोबारा कभी नहीं होगा
  2. 'टाइगर जिंदा है' और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में व्यस्त हैं कैटरीना कैफ
  3. संजय दत्त की बायोपिक और अयान मुखर्जी की 'ड्रैगन' में नजर आएंगे रणबीर
नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'बार्बी डॉल' कैटरीना कैफ इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कथित तौर पर हुए ब्रेकअप के बावजूद पर्सनल बातें भुलाकर दोनों स्टार्स जोर-शोर से इस आने वाली फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. भले ही दोनों स्टार्स पिछली बातों को भुलाकर फिल्म के लिए एक-जुट हुए हों, लेकिन कैटरीना के लिए रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम करना मुश्किल होगा. एक प्रमोशनल इंटरव्यू में बी-टाउन की 'चिकनी चमेली' ने साफ कह दिया कि उनके लिए रणबीर कपूर के साथ आगे काम करना मुश्किल होगा.
 
katrina kaif ranbir kapoor

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कैटरीना ने कहा- 'यह काफी कठिन है. लोगों के पास अब इस बात का सबूत है कि रणबीर काफी कोशिश और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं. रणबीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए. यह दोबारा कभी नहीं होगा.'

कैटरीना का जवाब सुन जब रिपोर्टर ने रणबीर की ओर देखा, तो उनके हावभाव से भी लग रहा था कि वो भी कैटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते. दोनों के क्लोज रहे एक डायरेक्टर के मुताबिक, 'कैटरीना और रणबीर के पास आगे साथ काम करने के लिए सालों तक वक्त नहीं है. कैटरीना जहां 'टाइगर जिंदा है' और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं, वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक और अयान मुखर्जी की 'ड्रैगन' में व्यस्त हैं.'

हाल ही में रणबीर और कैटरीना अपने फैन्स से फेसबुक चैट के जरिए जुड़े थे. जब एक फैन ने रणबीर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा. इसके जवाब में रणबीर बोले, मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी. इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा.
 

गौरतलब है कि, 'जग्गा जासूस' की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी. पहले यह फिल्म 27 नवंबर, 2016 को रिलीज होनी थी, लेकिन कैटरीना-रणबीर की पर्सनल लाइफ में आए उथल-पुथल की वजह से अब यह फिल्म 8 महीने देरी के बाद 14 जुलाई, 2017 को सिनेमाघरों में उतरने को तैयार है. कथित तौर पर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे और फिर किन्हीं वजहों से इनका ब्रेकअप भी हुआ.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement