NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने जारी किया फ़िल्म "जग्गा जासूस" का मेकिंग वीडियो, देखे पर्दे के पीछे की मस्ती

'जग्गा जासूस' की टीम ने फिल्म के निर्माण से कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती का एक ओर वीडियो लॉन्च कर दिया है. वीडियो फिल्म के एक मजेदार सीन पर ध्यान दिलाता है और वो है इसका डांस!!

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने जारी किया फ़िल्म

मेकिंग वीडियो में नजर आई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मस्ती...

मुंबई: जग्गा जासूस की टीम ने फिल्म के निर्माण से कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती का एक ओर वीडियो लॉन्च कर दिया है. वीडियो फिल्म के एक मजेदार सीन पर ध्यान दिलाता है और  वो है इसका डांस!! रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ दोनों ही बेहतर डांस करने के लिए जाने जाते हैं. वीडियों में कैटरीना रणबीर के डांस स्किल का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आ रही हैं.

कैटरीना कहती हैं कि रणबीर उर्फ ​​जग्गा के लिए कैसे उन्हें अपने डांस की रफ्तार धीमी करनी पड़ती थी ताकि रणबीर उनकी चाल से चाल मिला सकें.

कैटरीना कहती हैं कि "कभी-कभी आपको बलिदान करना पड़ता है ताकि दूसरे व्यक्ति को आत्मविश्वास मिल जाए." इस वीडियो में आप आत्मविश्वास से लबरेज कैटरीना को देख सकते हैं जो लय के साथ सॉन्ग की धड़कन बनकर डांस कर रही है, जबकि रणबीर कपूर उनके साथ ताल से ताल मिलाने के लिए पसीना बहा रहे है.



रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जग्गा जासूस ने दर्शकों को तब से अपनी तरफ आकर्षित किया हुआ है जब से निर्माता ने ट्रेलर ​​'जग्गा की दुनिया' जारी किया था. दर्शकों को 'जग्गा जासूस' के साहसी और रहस्यमय दुनिया से परिचित कराके अनुराग बसु ने फिल्म की रिलीज की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.  

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फ़िल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे. फ़िल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है.  

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement