कैटरीना कैफ ने 'जग्‍गा जासूस' के सेट से फोटो शेयर किया, लेकिन उनके हाथ में फ्रेक्‍चर क्‍यों है?

कैटरीना कैफ ने 'जग्‍गा जासूस' के सेट से फोटो शेयर किया, लेकिन उनके हाथ में फ्रेक्‍चर क्‍यों है?

खास बातें

  • हाथ में फ्रैक्‍चर के साथ कैटरीना ने शेयर किया एक फोटो
  • कैटरीना ने फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' के सेट से शेयर किया फोटो
  • 'राजनीति' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के बाद तीसरी बार दिखेंगे साथ
नई दिल्‍ली:

एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' के सेट की एक तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है. फिल्‍म के सेट से पोस्‍ट की गई इस तस्‍वीर में कैटरीना के एक हाथ में प्‍लास्‍टर भी नजर आ रहा है. हालांकि शुरुआत में ऐसा ही लग रहा है कि कैटरीना घायल हो गई हैं लेकिन इस पोस्‍ट पर हुए कुछ कमेंट से साफ हुआ कि यह चोट कैटरीना को लगी नहीं है बल्कि यह फिल्‍म के लिए पहना गया उनका गेटअप है. इस तस्वीर में सूर्यअस्‍त का सेट लगा हुआ है और कैट एक विंटेज कार के साथ बैठी हुई हैं. कैटरीना की यह तस्वीर से उनके फैन्स भी काफी खुश हुए हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर ​की है.  इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है 'चाहे आप कितना ही जरूरी काम कर रहे हों, लेकिन जब सूर्यास्‍त हो रहा हो तब वहां जरूर बैठ जाना चाहिए.' कैटरीना ने साथ में यह भी लिखा कि भले ही वह सूर्यास्‍त की तस्‍वीर ही क्‍यों न हो. दरअसल कैटरीना जहां बैठी थी उसके पीछे सूर्यास्‍त का एक बड़ा सा कटउाउट लगा हुआ है. इस फोटो में कैटरीना ने सफेद रंग का टॉप और डांगरी पहनी हुई हैं.  इसके अलावा उन्होंने चश्‍मा भी लगा रखा है जिसकी वजह से वह अलग लुक में लग रही हैं.



अनुराग बसु  निर्देशित यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. फिल्म में रनबीर सिहं और कैटरीना कैफ की जोड़ी लीड रोल में हैं. साथ ही फिल्म में गोविंदा, सायानी गुप्ता और अदा शर्मा के भी नजर आ सकती हैं. फिल्म की कहानी एक युवा डिटेक्टटिव के बारे में हैं जो अपने गुमशुदा पिता की तलाश में निकलता है. इससे पहले कैटरीना और रणबीर कूपर फिल्‍म 'राजनीति' और 'अजब प्रेम की गजब ​कहानी' में एक साथ काम कर चुके हैं.

बता दें कि यह रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद की पहली फिल्‍म है. कैटरीना कैफ पिछले साल 'बार-बार देखो'  में दिखाई दी थी.​ इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली बार काम किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com