NDTV Khabar

जग्‍गा जासूस के लिए कैटरीना कैफ ने 100 घंटे से ज्‍यादा देखे न्‍यूज वीडियो

फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' में कैटरीना एक पत्रकार की भूमिका में हैं और इसी लिए उन्‍होंने 100 घंटों से भी ज्‍यादा न्‍यूज वीडियो देखें हैं.

327 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जग्‍गा जासूस के लिए कैटरीना कैफ ने 100 घंटे से ज्‍यादा देखे न्‍यूज वीडियो

फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' का एक सीन.

नई दिल्‍ली: भले ही फिल्म 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर देखने के बाद आपको लग रहा हो कि ये फिल्म हल्‍की-फुल्की हंसाने वाली फिल्म लग रही हो और इसकी काल्पनिक दुनिया अजीबो-गरीब ढंग से रची गई हो मगर इसकी भूमिका के लिए कैटरीना कैफ ने कड़ी मेहनत की है. अनुराग बसु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' एक एडवेंचर ड्रामा है और कटरीना कैफ इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं. ऐसे में अपनी किरदार को ठीक से समझने और इसपर पकड़ बनाने के लिए कैटरीना कैफ ने 100 घंटे से भी ज्‍यादा न्यूज वीडियो देखें हैं. दरअसल कैटरीना पत्रकार के हाव भाव और उनके अंदाज को देख कर अपनी भूमिका को अच्छे से निभाना चाहती थीं. कैटरीना ने इस किरदार के लिए कुछ ऐसे पत्रकारों से भी मुलाकात की जिन्हें वो जानती हैं या जिसने उनकी दोस्ती है और इस रोल के लिए कुछ टिप्‍स लिए.
 
jagga jasoos

सूत्रों के मुताबिक कैटरीना कैफ ने यूट्यूब पर लाइव रिपोर्टिंग, लाइव डिबेट, न्यूज रीडिंग के साथ-साथ पत्रकारों के अंदाज को को देखा. साथ ही कैटरीना ने यह भी सीखने की कोशिश की कि पत्रकार किस तरह स्टोरी ढूंढते हैं और उस खबर तक पहुंचते हैं. कैटरीना ने अपनी इस रिसर्च के बारे में बात करते हुए कहा, 'कलाकार होने पर ये अच्छा लगता है कि हम अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करते हैं. हर किरदार की अपनी जरूरत होती है और अपने ग्राफ होते हैं जिसके लिए तैयारी की जरूरत होती है. ये अनुभव अच्छा होता है, मज़ा आता है.'
 
 

Guys it's finally here .. The #JaggaJasoosTrailer is coming at 5pm ... #JaggaJasoos @utvfilms

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


निर्देशक अनुराग बासु अपनी फिल्‍म 'बर्फी' के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के सुपरहिट होने की उम्‍मीद कर रहे रणबीर कपूर इस फिल्‍म से प्रोड्यूसर भी बन रहे हैं. 'जग्‍गा जासूस' के लिए रणबीर-कैटरीना के फैन्‍स को लंबा इंतजार करना पड़ा है क्‍योंकि यह फिल्‍म 3 सालों के लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है. निर्देशक अनुराग बासु की इस फिल्‍म में एक्‍टर गोविंदा कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म का ट्रेलर आज रिलीज होने जा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement