NDTV Khabar

न्यूयॉर्क में बर्थडे मनाएंगी कैटरीना कैफ, सलमान खान बोले- इस दिन को 'कैटरीना दिवस' कहा जाएगा

"न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है. यह जादुई है. मैं यहां प्रस्तुति देने और अच्छा खाना खाने के लिए उत्सुक हूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्यूयॉर्क में बर्थडे मनाएंगी कैटरीना कैफ, सलमान खान बोले- इस दिन को 'कैटरीना दिवस' कहा जाएगा

IIFA के प्रेस मीट में सलमान खान और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 16 जुलाई को 34 साल की होने जा रही हैं. अपने जन्मदिन पर कैटरीना न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. कैटरीना ने गुरुवार रात एक वीडियो कॉल में अंतरराष्ट्रीय मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, "न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है. यह जादुई है. मैं यहां प्रस्तुति देने और अच्छा खाना खाने के लिए उत्सुक हूं." कैटरीना कैफ के साथ मौजूद रहे सुपरस्टार सलमान खान ने कहा, "पूरा देश (यूएस) उनके जन्मदिन का जश्न मनाएगा और इस दिन को 'कैटरीना दिवस' कहा जाएगा." इस पर कैटरीना ने हंसते हुए कहा, "हां, हां."

टिप्पणियां
आईफा कार्यक्रम में प्रस्तुति दिए कैटरीना को लगभग पांच साल हो चुके हैं. इस साल, यह 15 जुलाई को प्रतिष्ठित मेटालियम स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. अभिनेत्री ने कहा, "इतने सारे लाइव दर्शकों के सामने प्रस्तुति देना रोमांचक है." 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


कैटरीना फिलहाल सलमान के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर कैटरीना ने कहा, "सलमान के साथ होना मजेदार था. वह हमेशा आसपास के लोगों का मनोरंजन करते हैं. आप ऊबते नहीं हैं."
 

'टाइगर जिंदा है' के अलावा कैटरीना उनकी लंबे वक्त से अटकी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में भी बिजी हैं. शुक्रवार को रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का पहला गाना 'उल्लू का पट्ठा' रिलीज हुआ है. गाने में रणबीर और कैटरीना की केमिस्‍ट्री देखने लायक है. दोनों सड़कों पर नाचकर पैसे इकट्ठे करते नजर आ रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement