NDTV Khabar

अगले साल 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ रोमांस करती देखेंगी सैफ की बेटी सारा अली खान

यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

586 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगले साल 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ रोमांस करती देखेंगी सैफ की बेटी सारा अली खान

अपनी मां अमृता राव और अभिषेक कपूर के साथ सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत.

खास बातें

  1. 'केदारनाथ' अगले साल जून में रिलीज होगी
  2. फिल्‍म में नजर आएगी सारा अली खान और सुशांत की जोड़ी
  3. सारा से पहले सुशांत की डेब्‍यू फिल्‍म भी डायरेक्‍ट कर चुके हैं अभिषेक
नई दिल्‍ली: सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता राव की बेटी सारा अली खान अपनी बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यूं तो सारा की बॉलीवुड की पहली फिल्‍म कौनसी होगी, इस बात पर कई खबरें आईं लेकिन अब साफ है कि निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं. अगर आप इस फ्रेश जोड़ी और इस फिल्‍म के बारे में और जानकारी चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट को एक ट्वीट के जरिए सब के सामने रखा है.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्‍म पर बात करते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं अभी फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बताना चाहता लेकिन हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी हुई है. मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं.'
 
sara ali khan

बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर स्टार बेटियों में शामिल सारा के बारे में पहले कहा गया था कि वे करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करेंगी. इसके बाद उनकी ऋतिक रोशन और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की खबरों ने जोर पकड़ा था. सभी अटकलों को पीछे छोड़ते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने घोषणा की कि उनकी फिल्म 'केदारनाथ' से सारा अली खान डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमेगी.

हाल ही में अभिषेक कपूर अपनी फिल्‍म 'केदारनाथ' की शुरुआत के लिए सारा अली खान के साथ उत्‍तराखंड में नजर आए थे. याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्‍म 'काई पो छे' के डायरेक्‍टर भी अभिषेक कपूर ही थे. अभिषेक कपूर, सारा और फिल्‍म की टीम के साथ 22 किलोमीटर चल कर केदारनाथ मंदिर की सुबह की आरती में पहुंचे थे. 'केदारनाथ' एक लव-स्‍टोरी होगी और उम्‍मीद की जा रही है कि और इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement