NDTV Khabar

केरल के सुपरस्टार दिलीप गिरफ्तार, हीरोइन को अगवा करने और यौन उत्पीड़न का आरोप

सोमवार को दिलीप के साथ किसी अज्ञात जगह पर पूछताछ की गई और पांच घंटे तक पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दिलीप को औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया.

334 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल के सुपरस्टार दिलीप गिरफ्तार, हीरोइन को अगवा करने और यौन उत्पीड़न का आरोप

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दिलीप

खास बातें

  1. केरल के नामी अभिनेता दिलीप पर गंभीर आरोप
  2. हिरोइन को अगवा करने और यौन उत्पीड़न का आरोप
  3. पुलिस ने दूसरी बार पूछताछ के बाद दिलीप को गिरफ्तार किया
तिरुवनंतपुरम: कई दौर की पूछताछ के बाद पुलिस ने मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दिलीप को अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. केरल के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने कहा, 'अभिनेता दिलीप को साजिश रचने में मुख्य भूमिका रचने आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस दिलीप के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है.' पिछले महीने भी इसी मामले में पुलिस दिलीप से करीब 12 घंटे तक पूछाताछ की थी, हालांकि उसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया था. सोमवार को दिलीप के साथ किसी अज्ञात जगह पर पूछताछ की गई और पांच घंटे तक पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दिलीप को औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया. सोमवार की शाम करीब 7.20 बजे दिलीप को पूछताछ वाली जगह से अलुवा पुलिस क्लब ले जाया गया. दिलीप पर 17 फरवरी को अभिनेत्री के अपहरण में शामिल होने का आरोप है.

17 फरवरी को केरल की इस बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री का सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते हुए बीच में अपहरण कर लिया गया था. अपहरण किए जाने के करीब दो घंटे बाद अभिनेत्री को निर्देशक-अभिनेता लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया. लाल ने ही अभिनेत्री की करुण गाथा सुनने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी. आरोप है कि अभिनेत्री के साथ रास्ते में बदसलूकी भी की गई.

जांचकर्ता पुलिस टीम ने अपहरण में शामिल पल्सर सोनी और उसके सहयोगी को एक सप्ताह बाद ही गिरफ्तार कर लिया था. दिलीप के सहयोगी और अभिनय से निर्देशन में कदम रखने वाले नादिर शाह से 13 घंटे तक चली पूछताछ के बाद साजिश की बात सामने आई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement