Khatron Ke Khiladi: पहलवान गीता फोगाट को करना होगा मगरमच्छ से मुकाबला

गीता फोगाट को इस हफ्ते गड्ढे में मगरमच्छ के साथ जूझते हुए देखा जा सकेगा. रवि दुबे को मुर्गों के हमले से मुकाबला करना होगा, उन्हें एक पिंजरे में कैद कर दिया जाएगा.

Khatron Ke Khiladi: पहलवान गीता फोगाट को करना होगा मगरमच्छ से मुकाबला

नई दिल्‍ली:

सेलेब्रिटी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्‍सा लेने वाले सेलिब्रिटियों के पसीने छूटना लाजिमी रहता है और अक्‍सर इस शो पर सेलिब्रिटी शिलाड़ी रोते या चिल्‍लाते नजर आ जाते हैं. इस शो में इस बार कॉमनवेल्‍थ खेलों में देश के लिए कुश्ति में पहला गोल्‍ड मेडल जीतने वाली गीता फोगाट भी नजर आ रही हैं और लोगों ने सोचा था कि गीता के लिए यह सफर उतना मुश्किल भरा नहीं होगा. लेकिन शो पर ऐसा नहीं लग रहा है. पिछले हाल के एपिसोड में शेर के साथ एक ही पिंजरे में बंद रह चुकी गीता को अब और भी खतरनाक स्‍टंट करने पड़ रहे हैं. इस शो में अब सिर्फ 12 सेलिब्रिटी बचे हैं, जिन्हें एक-दूसरे से मुकाबला करना है. इस हफ्ते के टास्क में भी रोहित शेट्टी किसी को नहीं बख्शने वाले हैं. इस बार के सीजन का टाइटल 'पेन इन स्पेन है', जैसा नाम वैसे काम.

यह भी पढ़ें: 'कपिल शर्मा ने किया रूठे हुए 'मशहूर गुलाटी' को बर्थडे विश, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

हर बार की तरह इस बार भी खतरनाक जंगली जानवरों से इन सेलिब्रिटीज को जूझना पड़ेगा. गीता फोगाट को इस हफ्ते गड्ढे में मगरमच्छ के साथ जूझते हुए देखा जा सकेगा. रवि दुबे को मुर्गों के हमले से मुकाबला करना होगा, उन्हें एक पिंजरे में कैद कर दिया जाएगा, जहां वे इस हमले को झेलेंगे. एक अन्य चुनौती हिना खान के लिए भी होगी. उन्हें कीड़ों, चूहों के साथ एक बॉक्स में बंद कर दिया जाएगा. यह देखना मजेदार रहेगा कि इन मुकाबलों में किसकी जीत होती है, और कौन शिकस्त खाकर बाहर हो जाएगा.

 
ravi dube

जानवरों के बीच में फंसे रवि दुबे.


यह भी पढ़ें: ''चंद्रलेखा' बनी जैकलीन फर्नांडीज का सुपर हॉट पोल डांस... बस देखते रह जाएंगे आप

बताते चलें कि इस शो में गीता फोगाट और हिना खान के अलावा बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट रहीं लोपा मुद्रा राउत, ऋत्विक धनजानी, निया शर्मा, शिबानी दांड़ेकर, गीता फोगाट, हिना खान, करण वाही, मनवीर गुर्जर, रवि दुबे, शांतनु महेश्वरी, मोनिका डोगरा और शिनी दोषी जैसे सेलेब्स शामिल हैं

VIDEO: 'खतरों के खिलाड़ी' के होस्‍ट अक्षय कुमार लेंगे पूनम पांडे की क्लास



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com