करीना कपूर ने अर्जुन के साथ आए चुंबन पोस्टर पर यूं दिया जवाब

करीना कपूर ने अर्जुन के साथ आए चुंबन पोस्टर पर यूं दिया जवाब

करीना कपूर और अर्जुन (फाइल फोटो)

मुंबई:

जब से फ़िल्म 'की एंड का' बननी शुरू हुई है तब से इसकी चर्चा हो रही है। कभी करीना और अर्जुन की जोड़ी को लेकर क्योंकि करीना कपूर अपने हीरो अर्जुन कपूर से काफ़ी सीनियर हैं। कभी चर्चे में रहा इसका विषय क्योंकि इस फ़िल्म का पति घर में काम संभालता है और पत्नी बाहर पैसा कमाती है या कामकाजी महिला है। मगर पिछले कुछ दिनों से फ़िल्म की चर्चा बढ़ गई जब करीना और अर्जुन के चुंबन वाले पोस्टर बाहर आए।

जब फ़िल्म 'की एंड का' का पहला ट्रेलर जारी करने फ़िल्म की टीम आई तब सबसे पहले इस चुंबन वाले पोस्टर के बारे में सवाल पूछे गए। करीना भी लगता है कि अच्छे मूड में थीं लिहाज़ा करीना ने फ़िल्म के निर्देशक आर बाल्की पर घर तोड़ने का इलज़ाम दे दिया और कहा, "बाल्की सर, लगता है आप मेरा तलाक़ करवा देंगे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चूंकि फ़िल्म का विषय वर्किंग वूमेन पर है जिसका पति घर संभालता है इसलिए ये भी सवाल पूछे गए की फूल पैंट कौन पहनता है? करीना ने कहा कि "आपको क्या लगता है? सैफ़ बहुत अच्छे लगते हैं जीन्स में। करीना ने आगे कहा कि "मैं शादीशुदा हूं और काम करती हूं और यह बहुत कुछ कहता है हमारे और सैफ के रिश्तों के बारे में। वह भी कुछ बेहतरीन काम कर रहे हैं।"