यह ख़बर 06 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मां और बच्चे के पिता की अलग-अलग सलाह से असमंसजस में किम कार्डेशियन

मां और बच्चे के पिता की अलग-अलग सलाह से असमंसजस में किम कार्डेशियन

खास बातें

  • किम कार्डेशियन की मां अपनी नातिन के जन्म के बाद उसकी तस्वीरें बेचकर प्रसिद्धि और रुपये कमाना चाहती हैं, जबकि केनी चाहते हैं कि उनकी बेटी को मीडिया द्वारा जरूरत से ज्यादा प्रचारित न किया जाए।
लॉस एंजिलिस:

मशहूर सामाजिक हस्ती किम कार्डेशियन बेटी के जन्म की खबर सार्वजनिक करने की बात पर असमंजस में पड़ गई हैं। वह तय नहीं कर पा रही हैं कि उन्हें अपनी मां क्रिस जेनर की सलाह माननी चाहिए या अपने पुरुष मित्र केनी वेस्ट की।

किम कार्डेशियन की मां अपनी नातिन के जन्म के बाद उसकी तस्वीरें बेचकर प्रसिद्धि और रुपये कमाना चाहती हैं, जबकि केनी चाहते हैं कि उनकी बेटी को मीडिया द्वारा जरूरत से ज्यादा प्रचारित न किया जाए।

वेबसाइट राडारऑनलाइन.कॉम के अनुसार एक सूत्र ने कहा, "क्रिस जेनर हमेशा से किम कार्डेशियन की जिंदगी को अपने इशारों पर चलाती आईं हैं... अब उनकी मंशा है कि किम के बच्चे के माध्यम से जितना हो सके, पैसे कमाए जा सकें।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र ने कहा, "किम कार्डेशियन भी हर बात के लिए अपनी मां पर निर्भर रहती आई हैं, लेकिन अब वह असमंजस में हैं, क्योंकि केनी नहीं चाहते कि उनके बच्चे को मीडिया ज्यादा प्रचारित करे।" उल्लेखनीय है कि किम कार्डेशियन और केनी वेस्ट जुलाई महीने में माता-पिता बनने वाले हैं।

वैसे उल्लेखनीय है कि अपने 72 दिन तक पति रहे क्रिस हम्फ्रीज़ से किम कार्डेशियन का तलाक भी औपचारिक रूप से हो गया है, और अब वह केनी वेस्ट से शादी कर सकती हैं।