NDTV Khabar

'रोमांस के बादशाह' शाहरुख खान को हीरोइनों के साथ पोज देकर फोटो खिंचाना अटपटा लगता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रोमांस के बादशाह' शाहरुख खान को हीरोइनों के साथ पोज देकर फोटो खिंचाना अटपटा लगता है

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' का एक दृश्य.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह के नाम से प्रसिद्ध शाहरुख खान असल जिंदगी में थोड़े शर्मीले हैं. उन्होंने कई मौकों पर यह स्वीकार किया है कि उनकी पत्नी गौरी इकलौती महिला हैं जिनसे उन्होंने नाम पूछा, जिन्हें प्रपोज किया. शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पत्रिकाओं के कवर के लिए अपनी हीरोइनों के साथ फोटो खिंचाना अटपटा लगता है.

शाहरुख खान पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 'मोहब्बतें' का राज हो या 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' का राहुल उन्होंने एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई है. इन सालों में वह कई पत्रिकाओं के कवर पर आ चुके हैं, अनगिनत फोटो-सेशन करा चुके हैं लेकिन नायिकाओं के साथ फोटो खिंचाते वक्त वह अब भी असहज हो जाते हैं.

एस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा, 'मुझे लड़कियों के साथ फोटो खिंचाने में झिझक होती है. मुझे हीरोइनों के साथ पोज़ देना बहुत अटपटा लगताहै. मुझे लगता है कि मैं उनका समय बर्बाद कर रहा हूं.' उन्होंने कहा कि वह 'रईस' जैसे किरदार वाली तस्वीरें बहुत अच्छी तरह से खिंचा सकते हैं लेकिन पोज देकर फोटो खिंचाने में उन्हें बहुत अजीब लगता है.


टिप्पणियां

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’अगले सप्ताह 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने गुजरात के शराब कारोबारी रईस आलम की भूमिका निभाई है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान उनके अपोजिट नजर आएंगी वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ईमानदार पुलिस अफसर की दमदार भूमिका में दिखेंगे.

(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement