जानिए, आखिर किस गाने पर शाहरुख खान के साथ थिरकेंगी सनी लियोनी

जानिए, आखिर किस गाने पर शाहरुख खान के साथ थिरकेंगी सनी लियोनी

शाहरुख के साथ सनी लियोनी (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री सनी लियोनी को आगामी फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ एक 'आईटम नंबर' पर थिरकते देखा जाएगा। अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए यह केवल एक सपना सच होने जैसा ही नहीं है, बल्कि यह उनके जीवन में हुई सबसे अच्छी चीज है।

सनी ने बताया कि 'शाहरुख के साथ 'आईटम नंबर' करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। हम सब उनके साथ काम करना चाहते हैं। मेरे लिए यह सबसे अच्छी चीज है और इस पर मुझे खुशी और गर्व है।'

सनी ने आगे बताया कि जब आप अपने पेशेवर जीवन में संघर्ष करते हैं, तो इस तरह की चीजों से आपको काफी अच्छा महसूस होता है। आशा है कि लोग इसे पसंद करेंगे। सनी का यह गीत 1980 में आई फिल्म 'कुर्बानी' के गीत 'लैला ओ लैला' का नया वर्जन है।

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह इस गीत के बारे में और अधिक जानकारी नहीं दे सकतीं। शाहरुख के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में सनी ने बताया, 'यह अविश्वसनीय है। वह काफी उदार हैं। मैं उनके साथ गीत में काम करने का अवसर मिलने से काफी खुश हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'रईस' गुजरात की 1980 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह शराब के तस्कर रईस खान की कहानी है, जिसका किरदार शाहरुख निभा रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन को पुलिसकर्मी के किरदार में देखा जाएगा।