तो इस वजह से जैकलीन फर्नांडीज से जलते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा...

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, "जैकलीन बहुत ही ऊर्जावान हैं और मुझे उनसे जलन थी कि वह कैसे अपने लंबे कार्यक्रमों के बावजूद खुद को इतनी ऊर्जा से भरपूर रख पाती हैं."

तो इस वजह से जैकलीन फर्नांडीज से जलते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा...

'अ जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  • पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा : जैकलीन
  • जैकलीन संग रोमांटिक सीन का लुत्फ उठाया, वह बहुत ऊर्जावान हैं : सिद्धार्थ
  • पहली बार असली बंदूक के साथ शूट करने का अनुभव अच्छा रहा : जैकलीन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं. जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा. यह बहुत आसान था. मैं जानती हूं कि मैं एक हमेशा खुश रहने वाली इंसान हूं, लेकिन सच यह है कि हम कलाकार हमेशा एकदूसरे की ऊर्जा से प्रभावित होते हैं. मैं अच्छे लोगों से घिरी रहती हूं इसलिए हां!"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, "मैंने भी उनके साथ रोमांस सीन करने का लुत्फ उठाया. वह बहुत ही ऊर्जावान हैं और मुझे उनसे जलन थी कि वह कैसे अपने लंबे कार्यक्रमों के बावजूद खुद को इतनी ऊर्जा से भरपूर रख पाती हैं."

यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने एक्शन सीन किए हैं और वह इसके लिए बहुत ही उत्सुक हैं. जैकलिन ने कहा, "यह पहली बार है कि जब मैंने असली बंदूक के साथ शूट किया है और यह एक अच्छा अनुभव रहा. मुझे यह अच्छा लगा. मैं हमेशा से एक्शन फिल्में करना चाहता थी. लेकिन लड़कियों को आसानी से इस तरह के मौके नहीं मिलते. आखिरकार यह फिल्म की कहानी थी, जिसमें मेरे किरदार को मारधाड़ वाले सीन करने ही थे."

राज और डीके के निर्देशन में बनी 'अ जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से)