जब आलिया की गोद में बैठे वरुण, 'कॉफी विद करण' में दिखी दोनों की पागलपन से भरी दोस्ती

जब आलिया की गोद में बैठे वरुण, 'कॉफी विद करण' में दिखी दोनों की पागलपन से भरी दोस्ती

वरुण ने कहा कि जिनसे वह प्यार करते हैं उनके साथ अजीब हरकतें करते हैं.

नई दिल्ली:

करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण'  में इस सप्ताह के खास मेहमान रहे उनके फेवरेट स्टूडेंट्स आलिया भट्ट और वरुण धवन. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह एपिसोड इस सीजन के सबसे मजेदार एपिसोड्स में से एक रहा. वरुण धवन काफी आउट ऑफ कंट्रोल नजर आए जिन्हें चुप कराने के लिए करण को बार-बार उन्हें डांटना पड़ा. वहीं आलिया का रोना देख किसी के लिए भी अपनी हंसी रोकना मुश्किल होगा. दोनों अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का प्रचार करने 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे. एक दूसरे की टांग खींचनी हो, एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बनना हो या फिर एक दूसरे से लड़ाई करनी हो... वरुण और आलिया की दोस्ती बेहद प्यार और पागलपन से भरी है.

आलिया से अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि जब वह और आलिया साथ होते हैं तो खूब मस्ती करते हैं. वरुण ने कहा कि वह जब किसी से प्यार करते हैं, तो वह उनके साथ अजीबो गरीब चीजें करते हैं. यह कहते हुए वरुण करण के पास आकर उनका माथा चूमने लगे, उनके बाल छूने लगे. इसके बाद वह आलिया के पास गए और उनकी गोद में बैठ गए. आलिया की गोद में बैठे हुए ही वरुण ने कहा कि ऐसा करके उन्हें लगता है कि सामने वाला इंसान उनका अपना है. लेकिन जब दूसरे लोग यह सब देखते हैं तो उन्हें लगता है कि इनके बीच में कुछ है. इस पर करण ने कहा कि दोनों एकदम पागल हैं.
 

alia bhatt varun dhawan
वरुण को रोकने की कोशिश करती आलिया भट्ट.

जब भूख लगने पर रोने लगीं आलिया भट्ट
शो में करण ने आलिया का एक वीडियो दिखाया जिसे वरुण ने अपने मोबाइल फोन से शूट किया था. इस वीडियो में आलिया सिर्फ इसलिए रो रही थीं कि उन्हें भूख लगी थी और खाने के मेनू में चीज़ बॉल्स थे जो उन्हें नहीं खाना था. अपनी सफाई देते हुए आलिया ने कहा कि उन्हें बहुत ज्यादा भूख लगी थी. कुछ देर बाद वरुण धवन ब्लो ड्रायर ले आए और उससे आलिया के बाल ब्लो करने (उड़ाने) लगे. करण और आलिया दोनों समझ नहीं पाए कि सेट पर ड्रायर आया कहां से. वहीं वरुण ने कहा कि आलिया को यह बहुत पसंद है.
 

alia bhatt varun dhawan
और इस तरह सोफे से नीचे गिर गए वरुण धवन.

वरुण को लगता है कि डरपोक हैं आलिया
बातचीत के दौरान वरुण आलिया को डरपोक कहकर चिढ़ाने लगे. इस पर आलिया ने कहा कि वरुण काफी इरिटेटिंग हैं और वह हमेशा उनके साथ ऐसा ही करते हैं. इस पर करण ने कहा कि वे दोनों बच्चों की तरह व्यवहार करते हैं तो वरुण ने कहा कि वह आलिया से मिलते हैं तो उनका बचपन बाहर आ जाता है. वहीं आलिया ने बताया कि लोग कहते हैं कि वे दोनों जुड़वां भाई-बहनों की तरह बर्ताव करते हैं. इस पर वरुण ने कहा कि 'जुड़वां 2' में वे आलिया को रख सकते हैं.

इस एपिसोड की एक और खास बात यह रही कि वरुण धवन पहली बार कॉफी हैम्पर जीतने में कामयाब हुए, इतना ही नहीं उन्होंने रेस अगेंस्ट टाइम राउंड भी अपने नाम किया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com