कॉफी विद करण : आमिर खान ने नहीं सुना रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्‍म रामलीला का ये गाना

कॉफी विद करण : आमिर खान ने नहीं सुना रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्‍म रामलीला का ये गाना

खास बातें

  • 'कॉफी विद करण' में नए अदांज में दिखे आमिर खान
  • ऑन स्‍क्रीन बेटियों सनाया और फातिमा के साथ खूब की सेट पर मस्‍ती
  • फिल्‍म 'रामलीला' का प्रसिद्ध गाना 'ततड़-ततड़' नहीं सुना आमिर खान ने
नई दिल्‍ली:

आमिर खान अपनी फिल्‍मों में काफी मेहनत करते हैं. चाहे किसी फिल्‍म के लिए कोई भाषा सीखना हो या फिर किसी फिल्‍म के लिए अपनी बॉडी की फिटनेस पर ध्‍यान देना हो, लेकिन आमिर खान अपनी फिल्‍म के लिए मेहनत करने से कभी नहीं चूकते. लेकिन जब बात फिल्‍में देखने की करें तो आमिर खान इसमें काफी पीछें हैं.  आमिर खान को बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्‍मों के गाने भी नहीं पता हैं. इस बात से किसी और को बुरा लगे या नहीं लेकिन रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली को जरूर बुरा लगेगा क्‍योंकि आमिर ने फिल्‍म 'रामलीला' का सुपरहिट गाना 'ततड़-ततड़' कभी सुना ही नहीं है.

रविवार को आमिर खान फिल्‍म 'दंगल' में उनकी बेटियों का किरदार निभा रही सनया मल्‍होत्रा और फातिमा सना खान के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के शो में आए. शो के दौरान आमिर की ऑनस्‍क्रीन बेटियों और उनके बीच काफी अच्‍छा तालमेल दिखा लेकिन हिंदी फिल्‍मों के गानों के नाम आने पर आमिर काफी अचंभित दिखे.

 
koffee with karan

आमिर से रैपिड फायर राउंड के तहत करण के एक सवाल के दौरान पूछा कि प्रसिद्ध हिंदी गाने 'अनारकली कहां जाती है'. इसका जवाब सनया ने जब दिया 'डिस्‍को' चली तो आमिर बड़े आश्‍चर्य से पूछते हैं, 'यह कौनसी फिल्‍म का गाना है?' सिर्फ इसी गाने के लिए नहीं बल्कि इस समय हर हिंदी फिल्‍म का जरूरी हिस्‍सा बन गए 'हनी सिंह' के रैप गानों को भी आमिर नहीं पहचान सके. आमिर ने हनी सिंह के प्रसिद्ध गाने 'अंटी पुलिस बुलालेगी' को सुन कर भी यही सवाल दोहराया कि यह कौन सा गाना है.
 
koffee with karan

यहां तक तो ठीक था लेकिन आमिर यहां नहीं रुके. संजय लीला भंसाली की फिल्‍म रामलीला का गाना 'ततड़-ततड़' भी ऐसे ही गानों की सूची में शामिल है जो उन्‍होंने कभी नहीं सुना. आमिर से जब इस गाने को गा कर इसका प्रमुख डांस स्‍टैप करने को कहा गया तो उन्‍होंने यही कहा, यह कौनसा गाना है.
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com